ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबिजली कटौती के विरोध में चीफ इंजीनियर का किया घेराव

बिजली कटौती के विरोध में चीफ इंजीनियर का किया घेराव

लोकल फॉल्ट, ट्रिपिंग और बिजली कटौती से नाराज व्यापारियों ने सोमवार को चीफ इंजीनियर का घेराव किया। चीफ इंजीनियर कार्यालय पहुंचे व्यापारियों ने आरोप लगाया कि बिजली व्यवस्था लगातार बदतर होती जा रही...

बिजली कटौती के विरोध में चीफ इंजीनियर का किया घेराव
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 30 Jul 2019 01:59 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकल फॉल्ट, ट्रिपिंग और बिजली कटौती से नाराज व्यापारियों ने सोमवार को चीफ इंजीनियर का घेराव किया। चीफ इंजीनियर कार्यालय पहुंचे व्यापारियों ने आरोप लगाया कि बिजली व्यवस्था लगातार बदतर होती जा रही है। चीफ इंजीनियर ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही बिजली आपूर्ति बेहतर होगी। साथ ही बिजली निगम ने दो कनेक्शन के मामले में व्यापारी नसीर खां के नाम से जारी आरसी वापस ले ली है।

उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल महानगर अध्यक्ष शोभित सक्सेना के नेतृत्व में चीफ इंजीनियर तारीक मतीन से मिला। प्रतिनिधिमंडल ने चीफ इंजीनियर को 8 सूत्रीय मांगपत्र दिया और शहर को बिजली कटौती से निजात दिलाने की मांग की। व्यापारियों की शिकायत थी कि शाहदाना और डीडीपुरम उपकेंद्र से जुड़े इलाकों में जमकर कटौती हो रही है। आरोप लगाया कि व्यापारी नसीर खां के नाम दो कनेक्शन दिखाकर आरसी जारी कर दी। चीफ इंजीनियर ने बताया कि नसीर खां के नाम से दो कनेक्शन के मामले की जांच की जा रही है। साथ ही आरसी फिलहाल वापस ले ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें