ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउर्स के मंच से नहीं होगे सियासी बयान, लगी पाबंदी

उर्स के मंच से नहीं होगे सियासी बयान, लगी पाबंदी

उर्स-ए-रजवी को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। अकीदतमंदों का दरगाह पर हाजिरी का सिलसिला शुरू हो गया है। 3 को उर्स का आगाज परचम कुशाई की रस्म से होगा। उर्स का मंच दो स्थानों पर लगेगा। मंच से आलिमों को...

उर्स के मंच से नहीं होगे सियासी बयान, लगी पाबंदी
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 31 Oct 2018 12:42 PM
ऐप पर पढ़ें

उर्स-ए-रजवी को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। अकीदतमंदों का दरगाह पर हाजिरी का सिलसिला शुरू हो गया है। 3 को उर्स का आगाज परचम कुशाई की रस्म से होगा। उर्स का मंच दो स्थानों पर लगेगा। मंच से आलिमों को सियासी बयानबाजी पर रोक लगा दी है। उर्स मंच का सियासत से कोई लेना-देना नहीं होगा। मंच से उलेमा सिर्फ मजहबी, मुसलमानों के मौजूदा हालात जैसे मसले पर तकरीरें करेंगे।

जमात रजा-ए-मुस्तफा के सलमान हसन खां कादरी उर्फ सलमान मियां ने बताया कि शहर काजी मौलाना असजद रजा खां कादरी ने मथुरापुर स्थित इस्लामिक स्टडीज सेंटर पर उर्स की तैयारियों का जायजा लिया गया। पंडाल, पार्किंग, लंगरखाना और मेहमानखाने समेत तमाम जगहों का मुआयना किया। उर्स में देश विदेश से बड़ी संख्या में उलेमा व जायरीन आ रहे हैं। उर्स के मंच से कोई सियासी तकरीर नहीं की जाएगी। मौजूदा हालात पर ही तकरीरें उलेमा किराम करेंगे। मुस्लिम मसाइल को लेकर मुस्लिम एजेंडा जारी किया जाएगा। मंच पर तमाम खानकहों से आने वाले सज्जादागान और दूसरे मंच पर उलेमा तकरीर करेंगे। उर्स की तमाम तैयारी हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें