ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशनकली शराब बनाने वाले फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस ने दी दबिश

नकली शराब बनाने वाले फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस ने दी दबिश

नकली शराब का कारोबार करने वाले फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दबिश दी। लेकिन वह फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर को जेल भेज...

नकली शराब बनाने वाले फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस ने दी दबिश
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 24 May 2024 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नकली शराब का कारोबार करने वाले फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दबिश दी। लेकिन वह फरार हो गए। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर को जेल भेज दिया।
गुरुवार को आबकारी और फरीदपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने मॉडल शॉप के गोदाम में छापामारी कर नकली शराब के कारोबार का पर्दाफाश किया था। पुलिस ने शराब बना रहे मॉडल शॉप के सेल्समैन अभय कुमार को गिरफ्तार किया। जबकि उसके साथी फरार हो गए। पुलिस ने तलाशी के दौरान गोदाम से 40 बोतल बीयर, अंग्रेजी शराब की तीन बोतलें, 22 क्वार्टर, 10 टेट्रा देसी शराब मदिरा, 241 अंग्रेजी शराब की बोतलों के ढक्कन, 251 क्वार्टर एवं 1076 क्यूआर कोड की चिटें बरामद की। मौके पर एक लग्जरी कार बरामद की गई। पुलिस ने आबकारी इंस्पेक्टर की ओर से सेल्समैन पीलीभीत के बिलसंडा निवासी सोनल, शेरगढ़ के पहाड़पुर निवासी सूरज, फरीदपुर के मोहल्ला परा निवासी अभय शुक्ला, कार मलिक अनुसार गोदाम मालिक साहूकारा निवासी अर्पित अग्रवाल एवं मोहल्ला परा के संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। शुक्रवार को पुलिस ने पकड़े तस्कर अभय कुमार को जेल भेज दिया। जबकि फरार तस्करों की तलाश में दबिश दी। लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इंस्पेक्टर रामसेवक ने बताया कि जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। 

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।