DA Image
23 नवंबर, 2020|3:18|IST

अगली स्टोरी

पुलिस ने समझाया, अपराधियों की बार-बार जमानत लेने वाला भी अपराधी

पुलिस ने समझाया, अपराधियों की बार-बार जमानत लेने वाला भी अपराधी

पुलिस ने लूट डकैती और चोरी के अपराधियों की जमानत कराने वालों की थाने में मीटिंग की। पुलिस ने जमानतियों से पूछा जिनकी जमानत कराई उन्होने अपराध की दुनिया छोड़ी है या नहीं। पुलिस ने समझाया कि अपराधियों की बार-बार जमानत लेने वाला भी अपराधी की श्रेणी में आता है इसलिए न सुधरने वाले अपराधी की जमनत लेने से बचें।

पुलिस ने रविवार को थाने में शातिर अपराध करने वाले अपराधियों की जमानत कराने वालों को थाने बुलाया। लूट, डकैती और चोरी करने वाले अपराधियों के जमानत कराने वाले लोग पुलिस के बुलाने पर थाने पहुंचे। एसओ विजय कुमार ने एक-एक जमानती से अपराधी के बारे में विस्तार से जानकारी ली। उनसे पूछा अपराधी ने जयराम की दुनिया को छोड़ा या नहीं।

एसओ ने जमानतदारों से कहा अपराध करने वाले समाज के दुश्मन हैं। उनकी जमानत कराने से लोगों को बचना चाहिए। जिससे अपराधी को यह अहसास हो उसके कृत्य में समाज उसका साथ नहीं देगा। ऐसा जिस दिन करने लगेंगे अपराधों का ग्राफ गिरना शुरू हो जायेगा। मीटिंग में एसएसआई, चौकी प्रभारी कृष्ण अवतार, राजदीप, देशराज सिंह, कुलदीप कुमार, महेश पाल आदि मौजूद रहे।

शीशगढ़। इंस्पेक्टर शीशगढ़ राजकुमार भारद्वाज ने भी थाने बुलाकर अभियुक्तों से पूछा कि जुर्म की दुनिया छोड़ी या नहीं, साथ ही इसका सत्यापन भी किया। जमानतियों से भी अपराधियों के नये काम के बारे में जानकारी की गई। अपराधियों को अपराध की दुनिया छोड़ भले नागरिक की तरह जीवन जीने की हिदायत दी गई। ऐसा न करने पर उनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्यवाही की चेतावनी भी दी गई। जमानतियों को भी चेतावनी दी कि अपराधी की बार-बार जमानत लेने वाला भी अपराध की श्रेणी में आता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police explained even criminals who seek repeated bail of criminals