ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजंक्शन पर बम की सूचना से मचा हड़कंप, भगदड़

जंक्शन पर बम की सूचना से मचा हड़कंप, भगदड़

डायल 100 पर महिला के आए फोन ने पुलिस और रेल पुलिस को हिला कर रख दिया। बड़ी घटना की आशंका जानकर फोर्स ने तुरंत रेलवे स्टेशन पहुंचकर प्लेटफार्म और मौके पर आई टे्रेनों की चेकिंग शुरु...

जंक्शन पर बम की सूचना से मचा हड़कंप, भगदड़
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 17 Dec 2018 01:16 AM
ऐप पर पढ़ें

डायल 100 पर महिला के आए फोन ने पुलिस और रेल पुलिस को हिला कर रख दिया। बड़ी घटना की आशंका जानकर फोर्स ने तुरंत रेलवे स्टेशन पहुंचकर प्लेटफार्म और मौके पर आई टे्रेनों की चेकिंग शुरु की।

डाग स्कवायड ने भी जांच शुरु की। अचानक पुलिस फोर्स और डाग स्क्वायड को देखकर प्लेटफार्म परखड़े यात्रियों में भी अफरा तफरी मच गई। वे फोर्स देखकर इधर उधर सिमटने लगे। कुछ लोग तो पुलिस देखकर प्लेटफार्म के बाहर ही निकल गए। घंटे भर की मशक्कत के बाद पुलिस को कुछ नहीं मिला। हुआ यूं कि शाम छह और सात बजे के बीच डायल 100 पर किसी महिला ने फोन कर सूचना दी कि जंक्शन पर निर्माणाधीन होटल, प्लेटफार्म एक, सरकुलेटिंग, टिकट खिड़की, इंक्वायरी आफिस के पास कई जगह बम लगे हैं जो कभी भी फट सकते हैँ। यह सूचना आते ही पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया। पुलिस ने जीआरपी प्रभारी किशन अवतार और आरपीएफ कमाडेंट बलवीर सिंह तोमर को सर्तक किया। मौके पर कोतवाली पुलिस के साथ सीओ सिटी कुलदीप कुमार कोतवाल गीतेश कपिल सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। सभी ने मिलकर सूचना मिलने वाली जगहों पर डाग स्क्वायड की मदद से छानबीन शुरु की। यात्रियों में भी यह पड़ताल देखकर खलबली मचने लगी अचानक क्या हो गया जो फोर्स आ गई। घंटे भर की मशक्कत के बाद हर जगह चेिकंग कराने के बाद कुछ नहीं मिला और सूचना अफवाह निकली। इससे पहले देहरादून और आगरा में भी इस तरह की सूचना मिलने के बाद छानबीन की गई लेकिन वहां भी कुछ नही मिला था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें