ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशहर में लग्जरी गाड़ी से की जा रही पशु तस्करी

शहर में लग्जरी गाड़ी से की जा रही पशु तस्करी

बेखौफ तस्कर लग्जरी गाड़ियों से पशुओं की तस्करी कर रहे हैं। जिले की पुलिस सुरक्षा और चेकिंग को ध्वस्त कर लग्जरी गाड़ी लेकर तस्कर बदायूं रोड पर आ गये। सूचना मिलते ही लोगों ने गाड़ी को घेर लिया। मामले की...

शहर में लग्जरी गाड़ी से की जा रही पशु तस्करी
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 11 Nov 2018 01:35 AM
ऐप पर पढ़ें

बेखौफ तस्कर लग्जरी गाड़ियों से पशुओं की तस्करी कर रहे हैं। जिले की पुलिस सुरक्षा और चेकिंग को ध्वस्त कर लग्जरी गाड़ी लेकर तस्कर बदायूं रोड पर आ गये। सूचना मिलते ही लोगों ने गाड़ी को घेर लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के पहुंचने पर तस्कर वहां से फरार हो गए। गाड़ी में तीन गौवंशीय पशु अधमरे हालत में मिले हैं।

शुक्रवार रात जाइलो में तस्कर तीन गौवंशीय पशुओं को रामलीला ग्राउंड में लोड कर रहे थे। इसी दौरान लोगों ने गाड़ी को देख लिया। वहां काफी भीड़ लगने लगी। लोगों ने गाड़ी को घेर लिया। तस्कर गाड़ी को लेकर भागने लगे। आगे रास्ता न होने पर लोगों ने गाड़ी घेर ली। इसी दौरान चीता मोबाइल वहां पहुंच गई। तस्कर पुलिस के सामने ही फरार हो गए। इंस्पेक्टर सुभाषनगर ने बताया कि तस्कर रामलीला ग्राउंड से आवरा पशुओं को लोड कर रहे थे। गाड़ी को कब्जे में लिया गया। चौकी इंचार्ज सुभाषनगर की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। गाड़ी को बरेली के रहने वाले मो. इकराम आलम ने खरीद लिया है। आरटीओ आफिस से सोमवार को उनका नाम पता निकलवाया जायेगा। इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें