ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रेमी के लिए बन गई रुखसार बेगम, पुलिस ने प. बंगाल से पकड़ा

प्रेमी के लिए बन गई रुखसार बेगम, पुलिस ने प. बंगाल से पकड़ा

प्रेमी की खातिर एक युवती ने अपना घर छोड़ दिया और मजहब बदलकर रुखसार बेगम बन गई। इसके बाद उसने कोलकाता जाकर प्रेमी से निकाह कर लिया। पुलिस ने दोनों को शनिवार को बरामद कर लिया और बरेली ले...

प्रेमी के लिए बन गई रुखसार बेगम, पुलिस ने प. बंगाल से पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 09 Sep 2018 01:43 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमी की खातिर एक युवती ने अपना घर छोड़ दिया और मजहब बदलकर रुखसार बेगम बन गई। इसके बाद उसने कोलकाता जाकर प्रेमी से निकाह कर लिया। पुलिस ने दोनों को शनिवार को बरामद कर लिया और बरेली ले आई।

मूल रूप से पश्चिम बंगाल के कोलकाता में भदेश्वर हुगली का रहने वाला जाहिद पुराने शहर में एक ज्वेलर्स के यहां काम करता था। जाहिद का परिवार कोलकाता में ही रहता है। तीन साल पहले उसकी जान-पहचान रोहली टोला निवासी युवती से हो गई। दोनों ने शादी करने की ठान ली। मगर मजहब अलग होने के कारण युवती का परिवार शादी के लिए राजी नहीं हुआ। इसके बाद बीती 29 अगस्त को युवती जाहिद के साथ फरार हो गई। युवती के परिजनों ने जाहिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की तो दोनों की लोकेशन कोलकाता में मिली। शनिवार को पुलिस दोनों को बरामद करके बरेली ले आई। जाहिद ने पुलिस को बताया कि युवती ने उससे निकाह करने के लिए अपना धर्म बदल लिया है। अब वह रुखसार बेगम बन गई है। इंस्पेक्टर बारादरी ने बताया कि सोमवार को लड़की बयान दर्ज कराए जाएंगे। कोर्ट जो आदेश देगा, उसका पालन किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें