ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबीवी को लेने गए शौहर को ससुराल में दिया जहर, घरेलू विवाद के चलते पांच माह से अपने मायके रह रही थी बीवी

बीवी को लेने गए शौहर को ससुराल में दिया जहर, घरेलू विवाद के चलते पांच माह से अपने मायके रह रही थी बीवी

घरेलू विवाद के बाद पांच माह से मायके में रह रही पत्नी को बुलाने गए पति को जहर देकर मारने की कोशिश की। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।...

बीवी को लेने गए शौहर को ससुराल में दिया जहर, घरेलू विवाद के चलते पांच माह से अपने मायके रह रही थी बीवी
बरेली | हिन्दुस्तान संवादMon, 10 Feb 2020 04:08 PM
ऐप पर पढ़ें

घरेलू विवाद के बाद पांच माह से मायके में रह रही पत्नी को बुलाने गए पति को जहर देकर मारने की कोशिश की। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। प्रेमनगर के शास्त्री नगर निवासी जहीर खां ने बताया कि वह एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करता है। उनकी छह साल पहले कोतवाली के बाग अहमद नगर निवासी मुख्तार की बेटी अरशी से निकाह हुआ था। शादी के छह साल बाद भी दोनों को कोई औलाद नहीं हुई। इस कारण पति-पत्नी में अनबन रहती है। दोनों के बीच परिवार परामर्श केंद्र में मुकदमा चला। जिसको आपस में बैठकर खत्म करा दिया गया।

मुकदमा खत्म होने के बाद भी पत्नी वापस घर नहीं आई। शुक्रवार को वह पत्नी को लेने ससुराल गया था जहां उसने पानी व चाय पिलाई लेकिन साथ में चलने से मना कर दिया। इसके बाद जैसे ही वह ससुराल से निकला, कुछ दूर पर चक्कर खाकर गिर गया। परिवार वाले उसे प्रेमनगर थाने ले गये जहां से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। रविवार को उसके परिवार वाले प्रेमनगर थाने तहरीर लेकर पहुंचे जहां कोतवाली क्षेत्र का मामला बताकर टाल दिया गया। जहीर का आरोप है कि पत्नी ने ही उसे जहर देकर मारने की कोशिश की है। वहीं कोतवाली पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच चल रही है। सत्यता पाये जाने पर आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जायेगी।

बहू को गिफ्ट दिया प्लॉट कर दिया बेटे के नाम 

बहू को गिफ्ट में दी गई जमीन ससुरालियों ने पति के नाम कर दी। दहेज की मांग पूरी न होने पर उसे घर से भी निकाल दिया। सुभाषनगर पुलिस ने पांच लोगों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। इज्जतनगर के अहलादपुर निवासी पिंकी रानी ने बताया कि उनकी सास निर्मला देवी ने सुभाषनगर के करगैना में 400 गज का प्लाट चार मई 2018 को गिफ्ट किया था। दहेज की मांग पूरी न होने पर सास और पति प्रभाकर ने मारपीट कर घर से निकाल दिया।

पति प्रभाकर व ननद गीतिका के बहकावे में आकर उसको दी हुई जमीन 18 जनवरी को जमीन का दोबारा से पति के नाम बैनामा करा दिया। निर्मला का आरोप है कि सास और ससुराल वालों ने धोखाधड़ी की है। पीड़िता का कहना है कि वह अपने ससुराल वालों के साथ रहना चाहती है। सुभाषनगर पुलिस ने सास निर्मला देवी, ननद गीतिका राठौर, पति प्रभागर, जितेन्द्र कुमार, नवनीत कुमार के खिलाफ के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें