ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगांधी जयंती पर किया गया पौधरोपण

गांधी जयंती पर किया गया पौधरोपण

सरकारी कार्यालयों सहित स्कूल-कॉलेजों में गांधी जयंती के मौके पर महात्मां गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनको याद किया...

गांधी जयंती पर किया गया पौधरोपण
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 03 Oct 2020 03:16 AM
ऐप पर पढ़ें

सरकारी कार्यालयों सहित स्कूल-कॉलेजों में गांधी जयंती के मौके पर महात्मां गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उनको याद किया गया। महात्मा गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित करने के बाद एसडीएम राजेश चन्द्र ने कहा कि हम सब को महात्मां गांधी के आदर्शो पर चलकर देश के विकास में सहयोग करना चाहिए। इस मौके पर एसडीएम ने नगर पालिका स्टाफ के साथ जाजूनागर स्थित मलिन बस्ती का भी निरीक्षण किया।

गांधी जयंती के मौके पर नगर पालिका चेयरमैन फौजुल अजीम ने ध्वजारोहण करने के बाद महात्मां गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। इस मौके पर पूर्व विधानसभा प्रत्याशी नसीम अहमद, सेनेटरी इंस्पेक्टर अहमद हसन, सिविल जेई जितेन्द्र गंगवार, लिपिक सुधा सक्सेना आदि मौजूद रहे। नेशनल पब्लिक स्कूल में महात्मां गांधी और लालबहादुर शास्त्री की जयंती पर नेशनल पब्लिक स्कूल में पौधरोपण किया गया। इस अवसर पर ऑनलाइन ड्राइंग एवं कार्ड मेकिंग प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत कर उनका हौसला बढ़ाया गया। संरक्षक जगतार सिंह, प्रबंधक निरंजन सिंह, कोषाध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल, अजीज अहमद, दर्शन सिंह, प्रधानाचार्य प्रदीप कुमार श्रीवास्तव सहित स्टाफ मौजूद रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें