ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशचालान कर रहे दरोगा का कार सवार लोगों ने किया विरोध

चालान कर रहे दरोगा का कार सवार लोगों ने किया विरोध

फतेहगंज पश्चिमी, कस्बा के लोधी नगर चौराहे पर गाड़िया का चालान कर रहे दरोगा का लोगों ने विरोध कर दिया। कार सवार लोगो ने चालान का विरोध करते हुए दरोगा...

चालान कर रहे दरोगा का कार सवार लोगों ने किया विरोध
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 14 May 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कस्बा के लोधी नगर चौराहे पर गाड़िया का चालान कर रहे दरोगा का लोगों ने विरोध कर दिया। कार सवार लोगों ने चालान का विरोध करते हुए दरोगा को खूब खरीखोटी सुनाई। इससे दरोगा बैकफुट पर आ गया। इस कारण उसने बगैर चालान के ही कार को छोड़ दिया। मौके पर राहगीरों की बड़ी संख्या में भीड़ लग गई।
मंगलवार शाम 6.15 बजे थाना पुलिस का एक दरोगा रोज की तरह कस्बा के लोधी नगर चौराहे पर टैंपो और अन्य वाहनों का चालान कर रहा था। इसी दौरान एक स्कॉर्पियो कार चौराहे पर रुक गई। दरोगा ने जाम लगने का हवाला देकर कार का चालान करने को जैसे ही फोटो खींचा। कार सवार लोगों ने दरोगा का विरोध कर दिया। दरोगा भी चालान करने की जिद करने लगा। कार सवारों ने किसी नेता का आदमी बताकर दरोगा को खूब खरीखोटी सुनाई। दरोगा पहले से जिन टेंपो चालकों का चालान कर रहा था। वह और अन्य राहगीर भी दरोगा के विरोध में कार सवारों के समर्थन में आ गए। इससे दरोगा को भीड़ ने घेर लिया। जिससे दरोगा बैकफुट पर आ गया। दरोगा ने बगैर चालान के ही कार को जाने दिया। घिरते दरोगा के फोन पर पुलिस फोर्स पहुंची। तब तक मामला रफा दफा हो चुका था। दरोगा के ने बताया कार सवार लोगो ने बीच चौराहे पर कार खड़ी कर दी थी। जिससे जाम की स्तिथि बन रही थी। वह उनकी कार का चालान नहीं कर रहे थे। बल्कि उनसे कार जल्द हटाने को कह रह था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।