ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजलभराव होने से भड़के लोगों ने किया पालिका का घेराव हंगामा

जलभराव होने से भड़के लोगों ने किया पालिका का घेराव हंगामा

झमाझम बारिश के बाद कई मोहल्लों में जलभराव होने से नाराज लोगों ने नगरपालिका का घेराव करके हंगामा किया। हंगामे के बाद ईओ ने कर्मचारियों की टीम को जल निकासी की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। जलभराव दूर...

जलभराव होने से भड़के लोगों ने किया पालिका का घेराव हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 30 Jul 2020 03:17 AM
ऐप पर पढ़ें

झमाझम बारिश के बाद कई मोहल्लों में जलभराव होने से नाराज लोगों ने नगरपालिका का घेराव करके हंगामा किया। हंगामे के बाद ईओ ने कर्मचारियों की टीम को जल निकासी की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। जलभराव दूर करने के लिए पालिका की जेसीबी से कई जगह भूमाफियाओं की ओर से पाटे गए नालों को खुलवाया गया।

पूरी रात बारिश होने के बाद बुधवार को फरीदपुर के मोहल्ला बक्सरिया, टीचर कॉलोनी, पशु अस्पताल कॉलोनी एवं सरकारी अस्पताल में भीषण जलभराव हो गया। गलियों में कई फीट पानी भरने के बाद लोगों के घरों में गंदा पानी पहुंच गया। इससे आक्रोशित तमाम लोग बक्सरिया के सभासद संजीव यादव उर्फ दन्नू के पास पहुंचे। उनसे जलभराव संकट दूर कराने की मांग की। इसके बाद सभासद के साथ सैकड़ों लोग नगर पालिका परिषद कार्यालय पहुंच गए। उन्होंने पालिका का घेराव किया।

लोगों का कहना है कि मछली तालाब एवं श्मशान भूमि के तालाब पर भूमाफिया ने कब्जा कर लिया है। जिसकी वजह से जलभराव का संकट पैदा हो गया है। लोगों की शिकायत के बाद ईओ ने जेसीबी से कई जगह मिट्टी का भराव हटवाकर जल निकासी की व्यवस्था की। लेकिन व्यवस्था नहीं हो सकी। इस दौरान बृजेश सिंह,सोनू यादव, अवधेश यादव,नरेंद्र सिंह,प्रशांत यादव,नीरज शर्मा आदि मौजूद थे।

सरकारी अस्पताल में भरा पानी, लौटे मरीज

मोहल्ला बक्सरिया में जलभराव होने के बाद सरकारी अस्पताल में कई फीट पानी भर गया। तमाम मरीज बगैर इलाज के वापस लौट गए। जलभराव की वजह से सैकड़ों लोगों के सैंपल नहीं लिए जा सके। सीएचसी अधीक्षक डॉ. बासित अली ने नगर पालिका के ईओ से जलभराव दूर कराने के लिए कहा। वहीं एसडीएम कार्यालय और डाइट को जाने वाले रास्ते पर कई फिट पानी भरने की वजह से रास्ता पूरी तरह से बाधित हो गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें