ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमुर्गा चोरी के शक में हलवाई की पीट पीटकर हत्या, बारात घर मालिक समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट

मुर्गा चोरी के शक में हलवाई की पीट पीटकर हत्या, बारात घर मालिक समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट

लॉक डाउन के दौरान बारात घर मालिक ने ढाबे के हलवाई से मुर्गा बनवाया। पीस कम होने के शक में हलवाई को बारात घर बुलाकर बंधक बनाया। जम के मारपीट की, जिससे हलवाई बुरी तरह घायल हो गया। इज्जतनगर पुलिस ने तीन...

मुर्गा चोरी के शक में हलवाई की पीट पीटकर हत्या, बारात घर मालिक समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट
हिंदुस्तान संवाद,बरेलीThu, 07 May 2020 03:02 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉक डाउन के दौरान बारात घर मालिक ने ढाबे के हलवाई से मुर्गा बनवाया। पीस कम होने के शक में हलवाई को बारात घर बुलाकर बंधक बनाया। जम के मारपीट की, जिससे हलवाई बुरी तरह घायल हो गया। इज्जतनगर पुलिस ने तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। घायल ने 18 दिनो बाद सुशील अस्पताल में दम तोड़ दिया।

मुरादाबाद के  विचोला कुंदरकी  निवासी 26 वर्षीय बबलू सैनी पुत्र केसरी सिंह पीलीभीत रोड स्थित लोकेश गुप्ता के शिव ढाबा में हलवाई थे। वह पत्नी अनिता के साथ पांच माह से ढाबे पर ही रहते थे। ढाबे के सामने  राणा पैराडाइस बारात घर के लोगो ने 19 अप्रैल को बबलू से मुर्गा बनवाया। बबलू ने मुर्गा बना कर दे दिया।

राणा पैराडाइस के मालिक महेंद्र, उनके साथी धर्मवीर और तस्लीम को लगा कि मुर्गे में पीस कम है। उन्होंने बबलू पर चोरी का शक जताकर बहाने से बरात घर में बुला लिया। कमरे में बन्द करके लात घूंसों से पिटाई की। गभीर अवस्था मे उसका उपचार पहले ज़िला अस्पताल में कराया फिर उसको राजेन्द्र नगर में सुशील अस्पताल में भर्ती कराया। बबलू की आंत फट गई। इलाज़ करने वाले डॉक्टर ने बताया कि आंत में चोट लगने से उसकी हालत गंभीर है।

बबलू की पत्नी अपना आपा खो बैठी। ढाबे के मालिक ने इज़्ज़तनगर में शिकायत की है, लेकिन पुलिस ने कार्यवाही नही की। थाने के लगातार चक्कर लगाने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ महज मीरपीट में मुकदमा दर्ज किया। इस बीच पुलिस ने आरोपियों को थाने बुलाना भी जरूरी नहीं समझा।

बुधवार रात उपचार के 18 दिनों बाद बबलू ने सुशील अस्पताल में दम तोड़ दिया। मौत की खबर सुनते ही घरवालों में कोहराम मच गया।उनका भाई हर प्रसाद मुरादाबाद से पास के सहारे बरेली पहुंचा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घरवालों ने पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है।  पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें