ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशट्रेन से गिरकर यात्री की मौत, ट्रैक किनारे मिली लाश

ट्रेन से गिरकर यात्री की मौत, ट्रैक किनारे मिली लाश

बिलपुर और मीरानपुर कटरा स्टेशन के बीच मंगलवार की सुबह रेल ट्रैक किनारे एक अज्ञात लाश मिली। संभवता रात में किसी ट्रेन से यात्री गिरा है। पत्थरों पर गिरने से गंभीर चोट आई। हालांकि उसके पास किसी प्रकार...

ट्रेन से गिरकर यात्री की मौत, ट्रैक किनारे मिली लाश
कार्यालय संवाददाता,बरेलीTue, 20 Oct 2020 03:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलपुर और मीरानपुर कटरा स्टेशन के बीच मंगलवार की सुबह रेल ट्रैक किनारे एक अज्ञात लाश मिली। संभवता रात में किसी ट्रेन से यात्री गिरा है। पत्थरों पर गिरने से गंभीर चोट आई। हालांकि उसके पास किसी प्रकार की कोई ऐसी वस्तु नहीं मिली।जिससे उसकी पहचान हो पाती  सिविल पुलिस ने पंचनामा भरकर सब पोस्ट पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरपीएफ बरेली जंक्शन का कहना है, मंगलवार की सुबह 7:00 बजे किसी ट्रेन चालक ने डेड बॉडी को रेल ट्रैक किनारे पड़ा देखा। उसने ही कंट्रोल को सूचना दी।  

एक डेड बॉडी मीरानपुर कटरा और बिलपुर स्टेशन के बीच ट्रैक किनारे पड़ी है।सूचना पर बरेली से आरपीएफ-जीआरपी पहुंची। जिस जगह पर बॉडी थी, वह एरिया सिविल पुलिस मीरानपुर कटरा थाना क्षेत्र में आता है। सिविल पुलिस को भी मामले की सूचना दी गई। मीरानपुर कटरा थाना से पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा भरा गया। मृतक के पास से पहचान वाली कोई वस्तु नहीं मिली।  पहचान हो पाई। बरहाल, पहचान कराने के लिए आसपास के लोगों को भी बुलाया गया। कोई भी मृतक की पहचान नहीं कर सका। डेड बॉडी का फोटो सभी रेलवे स्टेशन के आरपीएफ और जीआरपी थाना भेज दिया है। जिससे कोई व्यक्ति कहीं रिपोर्ट दर्ज कराएं तो मृतक की पहचान हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें