DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: दलित यात्री ने पूछा ट्रेन के आने का समय, स्टेशन मास्टर ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

rakesh

फरीदपुर लाइन पार बाल्मीकि बस्ती निवासी राकेश कुमार को स्टेशन मास्टर ने प्लेटफार्म पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। जब यात्रियों की भीड़ बढ़ी तो राकेश को कमरे में बंद कर लिया। आरपीएफ बुला ली। हालांकि बाद में स्टेशन मास्टर बंद कमरे में माफी मांगने लगे। दलित ने स्टेशन मास्टर से कहा, भरी महफिल में माफी मांगने को कहा। किसी ने दलित से मारपीट करते हुए स्टेशन मास्टर का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 

बाल्मीकि बस्ती के निवासी राकेश कुमार का कहना है, वह और उनका बेटा अंबाला में मजदूरी करते हैं। गुरुवार की दोपहर वह पीतांबरपुर स्टेशन पर पहुंचे। स्टेशन मास्टर से अंबाला जाने वाली गाड़ी के बारे में पता किया, तभी स्टेशन मास्टर गाली-गलौज करने लगे। कहा, तुझे दिखाई नहीं दे रहा है। गाड़ी पास कर रहा हूं। गाली का विरोध करने पर स्टेशन मास्टर ने राकेश को पीटना शुरु कर दिया। लात और घूसे से प्लेटफार्म पर पीटा। फिर तो वहां यात्रियों की भीड़ जुट गई। हंगामा होने लगा। यात्री राकेश के पक्ष में खुलकर आ गए। स्टेशन मास्टर ने मामला बिगड़ते देखकर आरपीएफ बुला ली। स्टेशन मास्टर राकेश को कमरे में लगे गए। वहां माफी मांगने लगे। 

राकेश ने कहा, अगर माफी मांगनी है तो प्लेटफार्म पर चलकर यात्रियों के सामने मांगों। इस बात पर स्टेशन मास्टर तैयार नहीं हुए। किसी यात्री ने राकेश से मारपीट करते हुए स्टेशन मास्टर का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद तो रेलवे में खलबली मची हुई है। आरपीएफ इंस्पेक्टर टीपी सिंह का कहना है, ऐसी घटना मेरे संज्ञान में नहीं है। अगर ऐसा हुआ है तो मामले की रिपोर्ट मुख्यालय भेजी जाएगी।  
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Passenger asked when train arrives station master beat him