ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश‘परदेस गर्ल महिमा चौधरी आज चुनेंगी बरेली की पहली झुमका क्वीन

‘परदेस गर्ल महिमा चौधरी आज चुनेंगी बरेली की पहली झुमका क्वीन

प्रियंका चोपड़ा, दिशा पाटनी जैसी अभिनेत्रियों के शहर को रविवार को पहली झुमका क्वीन मिलेगी। झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में आये हुए गाने के बाद इस शहर को झुमके की पहचान...

‘परदेस गर्ल महिमा चौधरी आज चुनेंगी बरेली की पहली झुमका क्वीन
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 16 Dec 2018 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा, दिशा पाटनी जैसी अभिनेत्रियों के शहर को रविवार को पहली झुमका क्वीन मिलेगी। झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में आये हुए गाने के बाद इस शहर को झुमके की पहचान मिली। स्टेशन रोड स्थित होटल में आयोजकों द्वारा दो दिन से चल रहे ऑडिशन में 1500 फॉर्म में 40 प्रतिभाओं को चुना गया है, जो रविवार को संजय कम्युनिटी हाल में होने वाले झुमका क्वीन कांटेस्ट में प्रतिभाग करेंगी। बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी और बिग बॉस विनर आशुतोष कौशिक मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।

मेगा ऑडिशन में आये की अशोक कुमार शुक्ला ने कहा कि बरेली को झुमका क्वीन के साथ-साथ नयी पहचान मिलेगी और बरेली शहर का नाम ऊंचा होगा। उन्होंने चुने गए प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि महिलाये किसी भी क्षेत्र में पीछे नही है। ऐसी प्रतियोगिता के जरिये ही महिलाओं को प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता है। प्रतियोगिता में चार राउंड होंगे जिसमे पहला एथनिक राउंड, दूसरा प्रोप, तीसरा टैलेंट राउंड, चौथा इवनिंग गाउन होगा। प्रतिभागियों को ड्रेस कोड भी दिया गया है। पहली बार परदेस फिल्म से लोगों के दिलों में छा जाने वाली बालीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी यहां आ रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें