Order of FIR on wife boyfriend and brother-in-law in the murder of Headmaster - हेडमास्टर की हत्या में पत्नी, प्रेमी और साले पर एफआईआर के आदेश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेडमास्टर की हत्या में पत्नी, प्रेमी और साले पर एफआईआर के आदेश

हेडमास्टर की हत्या के करीब एक साल बाद उसकी पत्नी, प्रेमी और साले के खिलाफ हत्या का केस दर्ज होगा। मां की अर्जी पर सुनवाई के बाद सीजेएम अनिल कुमार सेठ की अदालत ने यह आदेश इंस्पेक्टर इज्जतनगर को दिया है।

कैंट क्षेत्र के गांव लखौरा की रामादेई ने सीजेएम की अदालत में अर्जी दी थी। रामादेई का बेटा सत्यपाल प्राइमरी स्कूल में हेडमास्टर था। सत्यपाल अपनी पत्नी हेमलता के साथ इज्जतनगर क्षेत्र के परवाना नगर में अपने मकान में रहता था। हेमलता आये दिन घर में क्लेश करती रहती थी। आरोप था कि 21 जून 2018 को बेटे सत्यपाल की हत्या करके बहू और उसके परिजन फरार हो गये। मां ने हेमलता, उसके प्रेमी सचिन सक्सेना और भाई मंजीत के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराने की गुहार की थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद भी इस प्रकरण में एफआईआर दर्ज नहीं की थी। तब मां ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने को सीजेएम की अदालत में अर्जी दी थी। हेडमास्टर की हत्या के मामले की सुनवाई सीजेएम की अदालत में हुई। अदालत ने अब करीब एक साल बाद एफआईआर दर्ज करने के आदेश इंस्पेक्टर इज्जतनगर को दिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Order of FIR on wife boyfriend and brother-in-law in the murder of Headmaster