ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसावधान: बाहरी गैंग चुरा रहा बरेली में सिर्फ सेंट्रो कार

सावधान: बाहरी गैंग चुरा रहा बरेली में सिर्फ सेंट्रो कार

बाहरी गैंग ने शहर में धावा बोल दिया है, जो सिर्फ सेंट्रो कार ही चोरी कर रहा है। ऐसा ही किला और गांधीनगर में हुआ। एक ही रात दो कार चोरी हुईं। फतेहगंज पश्चिमी टोल से आगे-पीछे एक-एक मिनट के अंतराल में...

सावधान: बाहरी गैंग चुरा रहा बरेली में सिर्फ सेंट्रो कार
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीFri, 02 Nov 2018 01:07 PM
ऐप पर पढ़ें

बाहरी गैंग ने शहर में धावा बोल दिया है, जो सिर्फ सेंट्रो कार ही चोरी कर रहा है। ऐसा ही किला और गांधीनगर में हुआ। एक ही रात दो कार चोरी हुईं। फतेहगंज पश्चिमी टोल से आगे-पीछे एक-एक मिनट के अंतराल में दोनों गाड़ियां निकली हैं। चोरों ने टोल पर्ची भी कटवाई है। सीसीटीवी कैमरे में कार ले जाते हुए चोर दिखे हैं।

तीस अक्टूबर की रात में छ: सदस्यीय गैंग ने रात डेढ़ से तीन बजे के बीच दो सेंट्रो कार को चोरी किया। पहले किला थाना क्षेत्र के मोहल्ला केला बाग में दवा एवं मिठाई कारोबारी मनोज यादव की कार डीएल 8 सी1364 को चोरी किया। सीसीटीवी फुटेज में कार ले जाते हुए तीन लोग दिखे हैं।

चेहरा किसी का सामने नहीं आया है। उसी रात चोरों ने प्रेमनगर इलाके में गांधीनगर निवासी शिव गोधन वर्मा की सेंट्रो कार यूपी 32 सीबी 2331 को चोरी किया। दोनों जगह सीसीटीवी फुटेज में तीन-तीन चोर दिखे हैं। चोरों ने इस तरह से कार के अंदर प्रवेश किया, जिससे किसी का चेहरा कैमरे के सामने नहीं आया।

तीस अक्टूबर की रात 3:47 बजे मनोज यादव की कार फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा से निकली है। उसके पीछे से शिव गोधन वर्मा की कार 3:48 बजे गुजरी है। दोनों मामलों की किला और प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें