ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपहले बोर्ड उतारा फिर पोत दिया पूर्व सीएम का चेहरा

पहले बोर्ड उतारा फिर पोत दिया पूर्व सीएम का चेहरा

प्रदेश में निजाम बदलने के साथ सरकारी विभागों की कार्यशैली भी बदल गई है। शहर में लगे साइन बोर्ड और यूनिपोल पर लगे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फोटो के साथ ऐसा कर दिया गया कि लोग देखकर हैरान रह...

पहले बोर्ड उतारा फिर पोत दिया पूर्व सीएम का चेहरा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 15 Mar 2018 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सरकारी विभागों का कारनामा उस समय सामने आ गया, जब प्रदेश का निजाम बदला और उनकी कार्यशैली भी बदल गई। शहर में लगे साइन बोर्ड और यूनिपोल पर लगे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के फोटो के साथ ऐसा कर दिया गया कि लोग देखकर हैरान रह गए।

2015 में बरेली की सौ फुटा रोड पर बड़े साइन बोर्ड और यूनिपोल लगाए गए थे। यूनिपोल पर एक तरफ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का और दूसरी तरफ पूर्व मेयर आईएस तोमर का फोटो लगा था। साइन बोर्ड में बदलाव करने के लिए सरकारी विभागों ने उन फोटो के साथ ऐसा सलूक किया कि देखने वाले हैरान हो रहे थे। फोटो हटाने की जगह फोटो पर पीला रंग पोत दिया गया। जब बोर्ड उतारे जा रहे थे तो रंग पोतने की क्या जरूरत थी। यह सवाल पब्लिक में चर्चा का विषय बना हुआ है। उधर, सपाइयों ने भी इस रवैये को लेकर विरोध दर्ज करा दिया है। उनका कहना है कि प्रदेश की सरकार में सरकारी नुमाइंदे कठपुतली बन चुके हैं। जैसा सरकार कह रही है उनके इशारों पर काम किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें