NRI complains to police and trouble with police - पुलिस ने नहीं सुनी तो इस एनआरआई ने की ट्रंप और मोदी से शिकायत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने नहीं सुनी तो इस एनआरआई ने की ट्रंप और मोदी से शिकायत

पुलिस ने नहीं सुनी तो इस एनआरआई ने की ट्रंप और मोदी से शिकायत

बारादरी में परिवार के लोगों ने एनआरआई के मकान पर कब्जा कर लिया। खाली करने के लिये कहने पर चाकू से हमला कर दिया। 2015 से लेकर 2018 तक एनआरआई ने बारादरी थाने में तीन मुकदमे दर्ज कराये। आरोप है कि पुलिस ने एक भी मुकदमे में कार्रवाई नहीं की। परेशान एनआरआई ने अब ईमेल और टिवटर के जरिये अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शिकायत भेजी है।

न्यूयार्क में रहने वाली अजमत आरा व उनके पति डा. आफताब संयुक्त राष्ट्र संघ में पूर्व सलाहकार रह चुके हैं। उनका बारादरी क्षेत्र में एक मकान है। इस पर आठ साल से विवाद चल रहा है। न्यूयार्क में एग्रीकल्चर साइंस में डॉक्टर आफताब आलम ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन को एक मकान रहने के लिये दिया था। बाद में उन्होंने उनसे मकान खाली करने को कहा, जिस पर विवाद हो गया। 2017 में डॉक्टर एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिये न्यूयार्क से बरेली आये थे। उस वक्त हमलावरों ने उनपर चाकू से हमला कर दिया था। थाना बारादरी में उसका मुकदमा दर्ज कराया गया था। पहले भी प्लाट को लेकर 2015 में धोखाधड़ी का मुकदमा लिखवाया गया था, जिसमें पुलिस ने चार्जशीट लगा दी। चाकू से हमला किये जाने के मुकदमे में पुलिस ने फाइनल रिपोर्ट लगा दी। इसकी शिकायत उन्होंने एसएसपी से लेकर डीजीपी और मुख्यमंत्री तक की। कागज दौड़ते रहे लेकिन कार्रवाई कुछ नहीं हुई। न्यूयार्क से एनआरआई डॉक्टर ने अमेरिकी राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री मोदी से मामले में हस्तक्षेप कर कार्रवाई की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:NRI complains to police and trouble with police