ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहादसा नहीं मेरे बच्चों की हत्या की गई

हादसा नहीं मेरे बच्चों की हत्या की गई

तीनों दोस्तों के परिजनों ने अपने-अपने लाडलों की मौत को हादसा नहीं माना है। उनका कहना है कि तीनों की हत्या की गई है। पुलिस हत्यारों का पता...

हादसा नहीं मेरे बच्चों की हत्या की गई
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 08 Jul 2021 03:41 AM
ऐप पर पढ़ें

तीनों दोस्तों के परिजनों ने अपने-अपने लाडलों की मौत को हादसा नहीं माना है। उनका कहना है कि तीनों की हत्या की गई है। पुलिस हत्यारों का पता लगाए।

सय्यद औसाफ़ के पिता का कहना है कि हत्यारों ने तीनों को मारकर नदी में फेंक दिया है। पुलिस इसकी तह तक जाए। वहां इतना पानी ही नहीं था जिससे वह डूब जाते। ऐसी क्या जल्दबाजी थी कि परिजनों के पहुंचने से पहले ही लाशें उठा ली गईं। जैनुल के पिता जलीस ठेकेदार का कहना है कि पुलिस ने मौके पर फील्ड यूनिट क्यों नहीं बुलाई। पुलिस सर्विलांस की मदद से केस खोल सकती है। तीनों के जिस्म पर चोटों के निशान भी थे। पुलिस ने इसको नजरअंदाज क्यों कर रही है। जामिन के भाई शानू ने कहा कि पुलिस मामले को दबाना चाहती है।

नशे की वजह से पानी से नहीं निकल पाए बाहर

एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि मौके पर पुलिस को शराब की बोतल और बीयर की केन मिली। ऐसी आशंका है कि तीनों ने पहले पार्टी की। इसके बाद नशा होने पर पानी में उतर गएऔर तैर नहीं सके। नशे की वजह से उनके शरीर का संतुलन बिगड़ गया और वह पानी में गिर कर डूब गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें