ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरफ्तार और शराब ने होली पर ली नौ लोगों की जान

रफ्तार और शराब ने होली पर ली नौ लोगों की जान

रफ्तार और शराब ने होली पर नौ लोगों की जान ले ली। इज्जतनगर, कैंट, भुता, देवरनिया और रिछा में कई वाहन लोगों के लिए काल बन गए। वहीं, रिछा स्टेशन के सामने बाइक सवार दो भाइयों और उनके एक दोस्त को कार ने...

रफ्तार और शराब ने होली पर ली नौ लोगों की जान
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 23 Mar 2019 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

इज्जतनर में व्यापारी को शराबी ने कार से कुचला

बरेली। इज्जतनगर के इंद्रापुरम निवासी संजीव सिंघल (55) सीमेंट व्यापारी थे। उनकी पत्नी गुनमाला राधा माधव स्कूल में शिक्षिका है। संजीव गुरुवार शाम स्कूटर से दूध लेने जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इससे वह गंभीर रूप से घालय हो गए। उन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रामबारात में गया युवक बेसुध मिला, मौत

बरेली। किला के बड़ी बमनपुरी में रहने वाले शिव शंकर के बेटे विकास सक्सेना को उसके दो दोस्त बुधवार को राम बारात के लिए घर से बुलाकर ले गए थे। इसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। परिवार को गुरुवार सुबह विकास आर्य समाज गली में बेसुध मिला। इसके बाद वह उसे घर ले गए। शाम तक उसने करवट नहीं बदली तो परिजनों ने डॉक्टर को बुलाया। डॉक्टर ने बताया कि विकास की मौत हो चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार विकास के शरीर में जहर के लक्षण मिले हैं। उसका बिसरा सुरक्षित रखा गया है। बिसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

संदिग्ध हालात में युवक की मौत

बरेली। बारादरी के मूर्ति नर्सिंग होम के पास गुरुवार सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी मच गई। भीड़ जुटी तो पता चला कि मृतक का नाम शिव पुत्र शंकर लाल है। वह माधोबाड़ी की नई बस्ती में रहता था। शिव के शरीर पर कोई चोट नहीं थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। उसका बिसरा सुरक्षित कर हायर सेंटर भेजा गया है।

तेज रफ्तार वाहन ने युवक को कुचला

बरेली। कोतवाली के बिहारीपुर निवासी प्रमोद (25) पुत्र रमेश दिल्ली में प्राइवेट काम करता था। कुछ समय पहले ही उसकी शादी कैंट निवासी युवती से तय हुई थी। गुरुवार को प्रमोद बाइक से कैंट जा रहा था। इसी बीच वीरांगना चौक के पास उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी खबर लगते ही दोनों ही परिवारों में कोहराम मच गया।

बाइक की टक्कर से युवक की मौत

बरेली। रिठौरा के हाफिजगंज निवासी अमर पाल कश्यप गुरुवार को दोस्त मोहित के साथ मुड़िया अहमद नगर के पास से घर जा रहा था। इसी बीच सामने से आ रही दूसरी बाइक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे अमर पाल के सिर में गंभीर चोट लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसका साथी मोहित गंभीर रूप से घायल है।

रिछा में कार ने तीन लोगों को कुचला

बरेली। देवरनिया के पुरैनाताल निवासी रामेश्वर दयाल का बेटा मनोज कुमार अपने ममेरे भाई श्रीप्रकाश के साथ गुरुवार को रिछा स्टेशन पर अपने दोस्त अमन निवासी पुरैना ताल को लेने आया था। तीनों बाइक से सड़क पार कर रहे थे। इसी दौरान बहेड़ी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

स्कूटी की टक्कर से मिस्त्री की मौत

बरेली। बारादरी के जोगी नवादा निवासी चेतराम का भुता में भी एक मकान है। वह गुरुवार को नवादा से भुता जा रहे थे। भुता थाने के पास उन्हें तेज रफ्तार स्कूटी सवार युवक ने टक्कर मार दी। इससे चेतराम गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें