ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदहेज हत्या के आरोप में इंजीनियर पति समेत नौ हिरासत में

दहेज हत्या के आरोप में इंजीनियर पति समेत नौ हिरासत में

पत्नी की मौत की सूचना पर लद्दाख से फरीदपुर पहुंचे इंजीनियर सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने दहेज हत्या के आरोप में हिरासत में लिया...

दहेज हत्या के आरोप में इंजीनियर पति समेत नौ हिरासत में
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 08 Feb 2023 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी की मौत की सूचना पर लद्दाख से फरीदपुर पहुंचे इंजीनियर सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने दहेज हत्या के आरोप में हिरासत में लिया है। मृतका के पिता ने पति सहित नौ लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। 

 किला छावनी के वेद प्रकाश मिश्रा की बेटी पूजा मिश्रा की शादी 20 जून 2022 को हिंदू रीति रिवाज से फरीदपुर के  मोहल्ला परा के योगेश पांडे उर्फ मुनन के छोटे बेटे रोहित पांडे की थी। रोहित पांडे टाटा कंपनी में इंजीनियर है। रोहित लद्दाख में तैनात हैं। मंगलवार को रोहित की पत्नी पूजा का शव दीवार में लगे हुए कुंडे के सहारे दुपट्टे से लटका मिला था। मृतका के पिता ने रोहित मिश्रा और उनके परिवार के नौ लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। परिवार वालों ने रोहित मिश्रा को पूजा मिश्रा की मौत की सूचना दी थी। रोहित मिश्रा बुधवार को लद्दाख से फरीदपुर पहुंचे थे। पुलिस ने रोहित मिश्रा उनके परिवार के तीन लोगों को हिरासत में लिया। 

शादी वाले घर में मची चीख-पुकार

पूजा के बड़े भाई विनीत की 22 फरवरी को शादी होना थी। घर में शादी की तैयारी चल रही थी। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद मायके वाले पूजा का शव लेकर पहुंचे तो कोहराम मच गया। 

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें