news of farhat naqvi in bareilly - तीन तलाक कानून बना तो चोटी कटवा ने फरहत-निदा को देश से बाहर निकालने का किया ऐलान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन तलाक कानून बना तो चोटी कटवा ने फरहत-निदा को देश से बाहर निकालने का किया ऐलान

तीन तलाक पीड़िताओं की लड़ाई लड़ रही फरहत नकवी और निदा खान पर एक बार फिर चोटी कटवा मोईन सिद्दीकी ने जुबानी हमला किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में चोटी कटवा ने तीन दिन के अंदर फरहत और निदा को देश से निकालने का ऐलान कर दिया है। चोटी कटवा ने शिया मुसलमानों को भी गैर मुस्लिम बताकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। चोटी कटवा के इस बयान के बाद शिया समुदाय में विरोध के सुर नजर आ रहे हैं। 

दूसरों का केस लड़ते-लड़ते खुद का मुकदमा हार गईं फरहत नकवी

ऑल इंडिया फैजाने मदीना कौंसिल नाम का संगठन चलाने वाले मोइन सिद्दीकी ने पहले फरहत और निदा की चोटी काटकर देश से बाहर करने और चोटी काटने वाले को इनाम देने की ऐलान किया था। इसके बाद फरहत और निदा ने अलग-अलग थाना में मोईन के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। अब फिर से सोशल मीडिया पर मोईन सिद्दीकी का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक बार फिर निदा और फरहत को निशाना बनाया गया है। वीडियो में मोईन ये कहते दिख रहे हैं कि फहरत खुद को मुसलमान कहती हैं, लेकिन फरहत तो क्या पूरा शिया समुदाय मुसलमान नहीं है। शिया के उलेमा कुरआन और हदीस के मुताबिक अपने को मुसलमान साबित करें। मोइन ने वीडियो में कहा है कि फरहत नकवी और निदा खान समाज में नफरत फैलाने का काम कर रही है, लेकिन अब अवाम ने तय कर लिया है कि तीन दिनों के अंदर निदा और फरहत को भारत से भगा देना है। 

वसीम रिजवी ने फरहत नकवी के पीछे लगाए गुंडे

मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने बताया कि किला थाना में मोईन के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। पुलिस गिरफ्तार नहीं कर रहीं है। वो पहले भी कई बार मुझे धमकी दे चुका है। शिया मुसलमानों को गैर मुस्लिम बताने वाले अपने अपना धर्म मजबूत करें। शिया धर्मगुरू मौलाना यासूब अब्बास ने कहा कि मोईन खान ने शिया मुसलमानों पर मजहबी टिप्पणी की है। उन्हें माफी मांगनी होगी। वरना इसकी शिकायत शासन प्रशासन में की जाएगी। आला हजरत हेल्पिंग सोसाइटी की अध्यक्ष निदा खान ने कहा कि मोईन सिद्दीकी अपनी राजनीति चमकाने में लगा है। पुलिस उसको क्यों गिरफ्तार नहीं कर पा रही मालूम नहीं है। वो भड़काऊ बयान देकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:news of farhat naqvi in bareilly