ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकिसान को उठा लायी नवाबगंज पुलिस, परिजनों ने दर्ज कराया अपहरण का मुकदमा

किसान को उठा लायी नवाबगंज पुलिस, परिजनों ने दर्ज कराया अपहरण का मुकदमा

किसान को उठा लायी नवाबगंज पुलिस, परिजनों ने दर्ज कराया अपहरण का मुकदमा किसान को उठा लायी नवाबगंज पुलिस, परिजनों ने दर्ज कराया अपहरण का...

किसान को उठा लायी नवाबगंज पुलिस, परिजनों ने दर्ज कराया अपहरण का मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 16 Jun 2021 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

आधी रात को एक किसान को पुलिस उसके घर से उठा कर ले गयी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रुम को दी तो पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। आनन फानन में हाफिजगंज पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस ने सभी थानों को वायरलेस कर इसकी जानकारी दी। रात भर पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में काबिंग करती रही। पुलिस के वायरलेस पर रात भर वारदात की सूचना गूंजती रही। लेकिन किसान को उठा कर ले जाने वाली नवाबगंज पुलिस ने कोई सुध नहीं ली। अनहोनी की आशंका को देखते हुए हाफिजगंज पुलिस ने किसान के भाई की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। अब हाफिजगंज पुलिस को पता चला कि नवाबगंज पुलिस उसे उठा कर ले गयी है तो हाफिजगंज पुलिस मुकदमा एक्सपंज करने की तैयारी कर रही है।

हाफिजगंज थाना क्षेत्र के नरही नऊआ नगला गांव के रामपाल खेती किसानी करते हैं। मंगलवार की रात चार लोग उनके घर आए और उनके घर की तलाशी लेने के बाद उन्हें घर से उठा कर ले गाड़ी से कहीं ले गए। रात में ही उनके भाई जानकी प्रसाद ने पुलिस कंट्रोल रुम को इसकी सूचना दी। जिससे पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया। आनन फानन में डायल 112 की पुलिस व इंस्पेक्टर हाफजिगंज अवनीश कुमार पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंच गए। पुलिस टीमों ने अपहरणकर्ताओं की तलाश में कांबिंग करने के साथ ही सभी थानों को वायरलैस पर वारदात की जानकारी दी। रात भर पुलिस के वायरलेस सेट पर मैसेज गूंजता रहा। लेकिन नवाबगंज पुलिस ने कोई सुध नहीं ली। जिसपर हाफिजगंज पुलिस ने अनहोनी की आशंका को देखते हुए उसके भाई जानकी प्रसाद की ओर से अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। बुधवार की सुबह उसके परिजनों को जानकारी मिली कि उसे नवाबगंज पुलिस पकड़ कर ले गयी है। जिसपर परिजनो ने नवाबगंज थाने पहुंच कर उससे मुलाकात थी। लेकिन पुलिस ने उसके परिजनों को यह जानकारी नहीं दी कि उसे किस आरोप में पकड़ा गया है। जिसकी जानकारी हाफिजगंज पुलिस को मिलने के बाद हाफिजगंज पुलिस मुकदमे को एक्सपंज करने की तैयारी कर रही है।

नवाबगंज पुलिस रामपाल को पकड़ कर ले गयी है। रात में उसके अपहरण की सूचना मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया था। क्योकि उसे पुलिस पकड़ कर ले गयी है। इस लिए मुकदमें को एक्सपंज किया जाएगा।

अवनीश कुमार थाना प्रभारी हाफजिगंज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें