Murder of Rajshree Management College guard killed in mortuary - राजश्री मैनेजमेंट कॉलेज के गार्ड की हत्या कर शव खेत में फेंका DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजश्री मैनेजमेंट कॉलेज के गार्ड की हत्या कर शव खेत में फेंका

राजश्री मैनेजमेंट कॉलेज के गार्ड का शव कॉलेज कैंपस के बाहर मिलने से वहां सनसनी फैल गई। देखते ही देखते वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने किसी भी रंजिश से इनकार किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हाफिजगंज स्थित लभेड़ा निवासी जाकिर शाह गांव के पास स्थित राजश्री मैनेजमेंट कॉलेज में गार्ड की नौकरी करते है। ज्यादातर वह कॉलेज कैंपस में रहते थे। गुरुवार रात को ड्यूटी पर आये थे। शुक्रवार सुबह उनका शव कॉलेज के पास एक गड्डे में पड़ा मिला। शव को कॉलेज की दीवार से 15 फिट दूर तक खेचा गया था। जिससे वहां की वहां की घास दब गई थी। इसकी सूचना लगते ही मृतक के परिजन समेत गांव के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। परिवार ने बताया कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। जिस तरह से जाकिर शाह का शव मिला है। उससे साफ जाहिर है कि उनकी हत्या कॉलेज के अंदर करने के बाद शव को फेंका गया है। सूचना पर पहंुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर हाफिजगंज रवि कुमार ने बताया कि हत्यारों की तलाश की जा रही है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Murder of Rajshree Management College guard killed in mortuary