ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी समारोह से लौट रहे एमआर की बाइकों की भिड़ंत में मौत

शादी समारोह से लौट रहे एमआर की बाइकों की भिड़ंत में मौत

शादी समारोह से लौट रहे एमआर की बाइक शाही क्षेत्र में सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। जिससे एमआर और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। मंगलवार की...

शादी समारोह से लौट रहे एमआर की बाइकों की भिड़ंत में मौत
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 15 Jun 2021 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी समारोह से लौट रहे एमआर की बाइक शाही क्षेत्र में सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। जिससे एमआर और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। मंगलवार की सुबह एमआर की अस्पताल में मौत हो गई। युवा एमआर की मौत से घर में कोहराम मच गया।

मीरगंज कस्बा के मोहल्ला खानपुरा के इकरार हुसैन के पुत्र शानू दवा कंपनी में एमआर हैं। रामपुर के गांव खुटिया पटिया के सचिन कुमार भी उनके साथ एमआर हैं। दोनों दोस्त हैं। सोमवार को सचिन के रिश्तेदार की शेरगढ़ क्षेत्र के गांव में शादी थी। सचिन शादी में मीरगंज के शानू को भी बुलाकर साथ में ले गए। शादी में दावत खाकर दोनों बाइक से सोमवार की रात में घर लौट रहे थे। शाही क्षेत्र में उनकी बाइक को सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी।

जिससे शानू और सचिन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस की सूचना पर मीरगंज से परिजन रात में घटना स्थल पर पहुंच गए। परिजनों ने उन्हे रात में बरेली के अस्पताल में भर्ती करा दिया। मंगलवार की सुबह शानू 20 की अस्पताल में मौत हो गई। उनकी मौत की सूचना से घर में कोहराम मच गया। दुघर्टना में लालपुर के तीन व सेवा ज्वालापुर का एक ग्रामीण भी घायल हुए थे। परिजन उस घड़ी को कोस रहे हैं जब उन्होने शानू को दोस्त के साथ शादी समारोह में भेज दिया। मौत उनको घर से खींच कर ले गई। पूर्व सभासद अंजुम वारसी ने बताया शानू की मौत सुबह सात बजे इलाज के दौरान हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें