ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआईपीएस को ब्लैकमेल करने वाली मां-बेटी गिरफ्तार

आईपीएस को ब्लैकमेल करने वाली मां-बेटी गिरफ्तार

महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस को शादी के नाम पर ब्लैकमेल करने वाली रामपुर गार्डन की मां बेटी को इज्जतनगर थाना पुलिस से गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ आईपीएस के पिता ने इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया...

आईपीएस को ब्लैकमेल करने वाली मां-बेटी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 03 Sep 2019 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस को शादी के नाम पर ब्लैकमेल करने वाली रामपुर गार्डन की मां बेटी को इज्जतनगर थाना पुलिस से गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ आईपीएस के पिता ने इज्जतनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में उन्हें जेल भेज दिया है।

रामपुर गार्डन की रहने वाली अंजुम खां ने 15 दिन पहले डीआईजी से शिकायत की थी। आरोप था कि महाराष्ट्र में अवध में तैनात आईपीएस नूरुल हसन ने फेसबुक पर उनके साथ अश्लील चैटिंग की। इसके बाद शादी से इनकार कर दिया। डीआईजी ने मामले की जांच कराई तो पता लगा कि दिल्ली में दरियागंज का रहने वाला रिक्शा चालक जावेद आईपीएस नूरूल हसन की फोटो लगाकर फेसबुक पर युवती से चैटिंग कर रहा था। उसने अपने बेटे हमजा के नाम से आईडी बना रखी थी। सारी बातें साफ होने के बावजूद रामपुर गार्डन की रहने वाली अंजुम खां और उनकी बेटी ला स्टूडेंट मानने को तैयार नहीं थीं। उन्होंने आईपीएस के इज्जतनगर में परवाना नगर के रहने वाले पिता शमशुल हसन को धमकी दी। इसके अलावा आईपीएस को मैसेज भेजा। कहा कि अगर उन्होंने शादी नहीं की तो वह महाराष्ट्र डीजीपी आफिस में जाकर आत्मदाह कर लेगी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। शमशुल हसन ने मामले को निपटाने की कोशिश की तो महिला ने दस लाख की रंगदारी मांगी। शमशुन हसन की ओर से इज्जतनगर थाने में मां बेटी के खिलाफ रंगदारी मांगने, मानहानि करने, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया। दोनों को सोमवार को जेल भेज दिया गया।

मां-बेटी ने पुलिस अफसरों से को दी मीडिया की धमकी

मां बेटी ने इज्जतनगर थाने में पुलिस अफसरों को मीडिया की धमकी दी। कहा कि आईपीएस की वजह से पुलिस वाले उनका सपोर्ट कर रहे हैं। बरेली से लेकर महाराष्ट्र तक वह प्रेस कांफ्रेंस कर सबको सच्चाई बतायेंगी। उनका आरोप था कि आईपीएस ने ही उनके साथ अश्लील चैटिंग की। मामला बढ़ता देखकर एसपी सिटी के इशारे पर मां बेटी को पुलिस ने रात में ही गिरफ्तार कर लिया। महिला पुलिस कर्मियों की देखरेख में उन्हें रखा गया। सोमवार को जिला अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें