ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशविधायक ने तीन पुलों की धनराशि के लिए मुख्यमंत्री को लिखे पत्र

विधायक ने तीन पुलों की धनराशि के लिए मुख्यमंत्री को लिखे पत्र

विधायक ने रामगंगा के कैलाश गिरि मढ़ी पर पुल के लिए धनराशि अवमुक्त करने को मुख्यमंत्री को पत्र सौंपा। पुल का प्राकलन शासन में पहुंच गया है। विधायक ने क्षेत्र के छोटे पुलों के निर्माण के लिए धनराशि जारी...

विधायक ने तीन पुलों की धनराशि के लिए मुख्यमंत्री को लिखे पत्र
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 09 Aug 2020 03:05 AM
ऐप पर पढ़ें

विधायक ने रामगंगा के कैलाश गिरि मढ़ी पर पुल के लिए धनराशि अवमुक्त करने को मुख्यमंत्री को पत्र सौंपा। पुल का प्राकलन शासन में पहुंच गया है। विधायक ने क्षेत्र के छोटे पुलों के निर्माण के लिए धनराशि जारी करने को मुख्यमंत्री को पत्र लिखा। विधायक ने दोजोड़ा नदी पर पुल का निर्माण करने और किच्छा नदी द्वारा काटे गए मिर्जापुर शाही रोड का निर्माण कराने की मांग की है।

बरेली आए मुख्यमंत्री योगी को विधायक डॉ डीसी वर्मा ने मीरगंज विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न नदियों पर पुल निर्माण की मांग की। विधायक ने इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र सौंपे। कैलाश गिरि मढ़ी घाट पर रामगंगा नदी में मीरगंज आंवला के बीच पुल निर्माण को धनराशि अवमुक्त करने की मांग की। उन्होंने नरखेड़ा सिंधौली के बीच भाखड़ा नदी, फतेहगंज पश्चिमी के बीच दोजोड़ा नदी पर पुल निर्माण के लिए भी पत्र मुख्यमंत्री को सौंपे।

बसई धर्मपुरा की गौंटिया के बीच कुल्ली नदी पर, नवोदिय विद्यालय एवं ठिरिया ठाकुरान के बीच शंखा नदी पर छोटे पुलों के निर्माण को धनराशि अवमुक्त करने की मांग सीएम से की। किच्छा नदी द्वारा काटे मिर्जापुर शाही रोड निर्माण को धनराशि देने की मांग की है। किच्छा नदी की बाढ़ में रोड 2016 में कट गया था। इसका स्टीमेट सचिव दैवीय आपदा प्रबंधन स्तर पर लंबित है। मीरगंज के कस्बा फतेहगंज पश्चिमी में रोडवेज बस अड्डा निर्माण को विधायक ने धनराशि जारी करने के लिए भी पत्र लिखा है। विधायक ने बताया कैलाश गिरि मढ़ी घाट पर रामगंगा में एवं दो छोटे पुलों की शासन स्वीकृति प्रदान कर चुका है। कोरोना के कारण धनराशि अवमुक्त नहीं हो सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें