ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबरेली में हिन्दुस्तान की ओर से आयोजित स्वच्छता रैली में प्रभारी मंत्री ने दिया ये संदेश

बरेली में हिन्दुस्तान की ओर से आयोजित स्वच्छता रैली में प्रभारी मंत्री ने दिया ये संदेश

गांधी जयंती यानी दो अक्टूबर पर बरेली में हिन्दुस्तान की ओर से आयोजित मैराथन रैली में अपार जन सैलाब उमड़ा। ‘मां कसम हिन्दुस्तान स्वच्छ रखेंगे हम स्वच्छता अभियान के इस मौके पर बरेली पहुंचे प्रभारी...

बरेली में हिन्दुस्तान की ओर से आयोजित स्वच्छता रैली में प्रभारी मंत्री ने दिया ये संदेश
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीMon, 02 Oct 2017 11:11 AM
ऐप पर पढ़ें

गांधी जयंती यानी दो अक्टूबर पर बरेली में हिन्दुस्तान की ओर से आयोजित मैराथन रैली में अपार जन सैलाब उमड़ा। ‘मां कसम हिन्दुस्तान स्वच्छ रखेंगे हम स्वच्छता अभियान के इस मौके पर बरेली पहुंचे प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक ने मिनी मैराथन को हरी झंडी दिखाकर उसका शुभारंभ किया।

मिनी मैराथन की शुरूआत करने से पहले प्रभारी मंत्री ने स्वयं के साथ ही वहां उपस्थित सांसदों, विधायकों और आमजन को स्वच्छता की शपथ दिलाई। प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि महात्मा गांधी का सपना जिस स्वच्छ भारत को देखने का था, वह तभी पूरा होगा जब लोग घर के साथ ही अपने परिवेश को भी साफ सुथरा रखेंगे। इसके लिए विचारों में स्वच्छता लाना बहुत ही जरूरी है। लोग जिस तरह अपने शरीर को साफ सुथरा रखते हैं उसी तरह शहर को भी साफ रखने में नगर निगम का सहयोग करें।

प्रभारी मंत्री ने हिन्दुस्तान के मुहिम की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि इस अभियान से जन जागरूकता फैल रही है। लोग यह समझ रहे हैं कि स्वच्छता उनके जीवन और आने वाली पीढ़ी के लिए कितना महत्वपूर्ण। शायद यही कारण है कि आज सुबह-सुबह इतनी बड़ी संख्या में हर तबके से लोग इस दो किलोमीटर की इस मिनी मैराथन में हिस्सा लेने के लिए आए हैं। मालूम हो कि सोमवार को हिन्दुस्तान की ओर से आयोजित यह मैराथन गांधी उद्यान से चौपुला चौराह पुलिस लाइन तक आयोजित किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें