ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशहीद पंकज अरोड़ा के माता पिता ने दिये छह लाख

शहीद पंकज अरोड़ा के माता पिता ने दिये छह लाख

कोरोना वायरस से निपटने के लिये शहीद पंकज अरोड़ा के पिता श्याम सुदंर अरोड़ा और मां प्रेमलता अरोड़ा ने पांच लाख रुपये का चेक केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के माध्यम से प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया है।...

शहीद पंकज अरोड़ा के माता पिता ने दिये छह लाख
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 05 Apr 2020 01:27 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस से निपटने के लिये शहीद पंकज अरोड़ा के पिता श्याम सुदंर अरोड़ा और मां प्रेमलता अरोड़ा ने पांच लाख रुपये का चेक केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के माध्यम से प्रधानमंत्री राहत कोष में दिया है। उनको धन्यवाद देने केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, भाजपा महानगर अध्यक्ष केएम अरोड़ा, गुलशन आनंद और अधीर सक्सेना पहुंचे। जिस पर श्याम सुंदर अरोड़ा ने 1.20 लाख रुपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में भी दिया है।

भाजपा विधायक ने दिये एक करोड़

बरेली। कोरोना वायरस की जंग जीतने के लिये नवाबगंज से भाजपा विधायक केसर सिंह ने अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने डीएम को पत्र भेजकर एक करोड़ रुपये निधि से अवमुक्त किये जाने के लिये कहा है। नई गाइडलाइन के मुताबिक अब विधायक निधि से कोरोना के बचाव के लिये धनराशि का इस्तेमाल किया जा सकता है। विधायक पहले अपनी निधि से 23 मार्च को दस लाख रुपये दे चुके हैं।

जयपाल सिंह व्यस्त ने दिये 90 लाख रुपये

बरेली। बरेली मुरादाबाद स्नातक क्षेत्र के एमएलसी डा. जयपाल सिंह व्यस्त ने कोरोना महामारी से बचाव के लिये अपनी निधि से हर जिले को दस दस लाख रुपये देने की घोषणा की है। उन्होंने डीएम मुरादाबाद को जरूरी उपकरण खरीदने, मास्क, सेनिटाइजर खरीदने के लिये मुरादाबाद, बिजनौर, अमरोहा, संभल, रामपुर, बरेली, शाहजहांपुर, बदायूं, पीलीभीत को दस दस लाख रुपये की धनराशि अवमुक्त करने का आदेश दिया है।

भाजपा युवा मोर्चा ने जारी की हेल्प लाइन, युवाओं को मिलेगा खाना

बरेली। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह और युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश के निर्देश पर युवा मोर्चा के नेताओं ने हेल्पलाइन नंबर 9634995708, 9917870001 जारी किये हैं। युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष सुधांशु सक्सेना ने बताया कि दूसरे जिलों के रहने वाले कई छात्र बरेली में रहते हैं। ऐसे छात्रों को लाक डाउन के दौरान खाने पीने की कोई दिक्कत न हो। इस वजह से नंबर जारी किये गये हैं। इन नंबरों पर फोन करने पर उन्हें तत्काल खाना और दवाई मुहैया कराई जायेगी।

भाजपा नेता ने मजदूरों को बांटी राहत सामग्री

बरेली। भाजपा नेता अंकित शुक्ला ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा के आह्वान पर मजदूरों को राहत सामग्री बांटी। उन्हें खाने पीने की चीजों के पैकेट दिये। अपना मोबाइल नंबर दिया। जरूरत पड़ने पर नंबर पर फोन करें। उनकी हर संभव मदद होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें