ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजेआरसी और बरेली को समर्पित की मनजीत ने सुनहरी जीत

जेआरसी और बरेली को समर्पित की मनजीत ने सुनहरी जीत

भारत के मनजीत सिंह ने 800 मीटर रेस में स्वर्ण पदक जीत इतिहास रच दिया। मनजीत की इस सुनहरी जीत में बरेली के डाॠ एसई हुदा का बड़ा योगदान रहा। मनजीत ने यह जीत जेआरसी और बरेली के लोगों को समर्पित की...

जेआरसी और बरेली को समर्पित की मनजीत ने सुनहरी जीत
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 29 Aug 2018 11:04 AM
ऐप पर पढ़ें

भारत के मनजीत सिंह ने 800 मीटर रेस में स्वर्ण पदक जीत इतिहास रच दिया। मनजीत की इस सुनहरी जीत में बरेली के डाॠ एसई हुदा का बड़ा योगदान रहा। मनजीत ने यह जीत जेआरसी और बरेली के लोगों को समर्पित की है।

जाट रेजिमेंट सेंटर बरेली में प्रैक्टिस करने वाले चार एथलीट का इस बार एशियाड के लिए चयन हुआ था। सोमवार को जैसे ही मनजीत के फाइनल में पहुंचने की खबर आई, वैसे ही बरेली में उनके चाहने वालों के दिल की धड़कन बढ़ गई। मंगलवार को मनजीत के जीतते ही लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जीत मिलते ही मनजीत के कोच अमरीश कुमार अधाना ने हिन्दुस्तान के साथ खुशी साझा की। उन्होंने व्हाट्सअप पर मनजीत के साथ अपनी तस्वीर भी भेजी। साथ ही डाॠ एसई हुदा का आभार जताया।

नहीं भूल सकता डाॠ हुदा का योगदान

व्हाट्सअप काॠलिंग पर हुई बातचीत में मनजीत ने कहा कि यह जीत जाट रेजीमेंट सेंटर बरेली और बरेली की जनता को समर्पित है। उन्होंने हमेशा मेरा उत्साह बढ़ाया। डाॠ एसई हुदा के सहयोग को भी मैं कभी नहीं भूल सकता। बरेली रहने के दौरान उन्होंने मुझे हैमस्ट्रिंग के दर्द से मुक्ति दिलाई थी। जब मैं बरेली से चला आया तब उन्होंने वीडियो काॠल कर टिप्स दिए। उस इलाज के दम पर ही चोट सही हुई।

सितम्बर में बरेली आ सकते हैं मनजीत

मनजीत ने बताया कि सितम्बर में वो बरेली आ सकते हैं। अभी तारीख तय नहीं है। मगर मुझे लगता है कि 5 सितम्बर को यह आयोजन होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें