ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशस्टेट प्रतियोगिता में मेजबानी से नाखुश लखनऊ की टीम ने उठाया ये कदम

स्टेट प्रतियोगिता में मेजबानी से नाखुश लखनऊ की टीम ने उठाया ये कदम

स्टेट वॉलीबॉल और खो खो प्रतियोगिता में आये खिलाड़ियों को रिखी सिंह इंटर कॉलेज में रुकवाया गया है। व्यवस्था अच्छी ना देख कर लखनऊ की टीम ने अपने खर्चे पर होटल में रुकने का फैसला कर...

स्टेट प्रतियोगिता में मेजबानी से नाखुश लखनऊ की टीम ने उठाया ये कदम
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 25 Sep 2018 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टेट वॉलीबॉल और खो खो प्रतियोगिता में आये खिलाड़ियों को रिखी सिंह इंटर कॉलेज में रुकवाया गया है। व्यवस्था अच्छी ना देख कर लखनऊ की टीम ने अपने खर्चे पर होटल में रुकने का फैसला कर डाला।

खेलो इंडिया का भले ही सरकार कितना भी नारा लगा ले मगर खिलाड़ियों को सुविधाओं के नाम पर अभी भी ठेंगा ही मिल रहा है। स्टेट प्रतियोगिता में आए खिलाड़ियों को रिखी सिंह इंटर कॉलेज में ठहराया गया है। सुबह- सुबह खिलाड़ियों को बाथरूम में पानी की कमी का सामना करना पड़ा। स्कूल में लाइट जाने के बाद एकदम से घुप अंधेरा छा जा रहा है। जब तक जनरेटर चलता है तब तक अंधेरा ही पसरा रहता है। बारिश के बाद तो स्कूल का हाल और भी खराब हो गया। खराब व्यवस्था देख कर लखनऊ की टीम ने तो रिखी सिंह में रुकने का फैसला ही बदल डाला। इस टीम के अधिकतर खिलाड़ी एसएसबी में जॉब कर रहे हैं। खिलाड़ी अपने खर्चे पर होटल में रुके हैं। प्रतियोगिता में आए खिलाड़ियों ने खाने के मीनू की तो तारीफ की मगर अधिक मसाला और तेल होने को लेकर नाखुशी भी जताई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें