Lok sabha election Result 2019 Live update - Lok sabha election Result 2019 Live : भाजपा के अच्छे प्रदर्शन पर गरीबों को खिलाया खाना DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Lok sabha election Result 2019 Live : भाजपा के अच्छे प्रदर्शन पर गरीबों को खिलाया खाना

Lok sabha election Result 2019 Live update
Lok sabha election Result 2019 Live : भाजपा के अच्छे प्रदर्शन पर गरीबों को खिलाया खाना

लोकसभा चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन पर यूथ पावर वेलफेयर समिति ने 101 लोगों को भोजन कराया। राम जानकी मंदिर जनकपुरी में 101 लोगों को भोजन कराने के बाद यूथ पावर ने मोदी सरकार के आने की कामना की।

समिति के प्रदेश अध्यक्ष गौरव सक्सेना ने कहा कि जिस तरह से पिछले 5 वर्ष में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने भ्रष्टाचार से मुक्ति, युवाओं के स्वरोजगार, किसानों के अधिकार , महिलाओं का सशक्तिकरण और देश की सुरक्षा के लिए काम किया, उसके दूरगामी परिणाम मिल रहे हैं। प्रदेश संरक्षक बंटी ठाकुर ने कहा कि पूरे देश नरेंद्र मोदी के कार्यकाल से संतुष्ट है। और देश में पुनः उन्हीं के नेतृत्व की सरकार चाहता है।

समिति के संयोजक रामकृष्ण शुक्ला ने कहा कि एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आने वाली सरकार का इशारा यह दर्शाता है कि देश अब नियत देखता है, दिखावा नहीं। संयोजक सचिन सक्सेना, जिला अध्यक्ष अजय प्रताप, महानगर अध्यक्ष पंकज सिंह, मोहम्मद सैफ, शिवम सक्सैना, सक्षम सक्सेना, अनुभव मिश्रा, प्रवीण सक्सेना, संजय शर्मा आदि सम्मिलित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lok sabha election Result 2019 Live update