ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजाटवपुरा में घर पर गिरा बिजली का पोल, बड़ा हादसा टला

जाटवपुरा में घर पर गिरा बिजली का पोल, बड़ा हादसा टला

जाटवपुरा में शनिवार को बड़ा हादसा बाल-बाल टल गया। बिजली का जर्जर पोल सुबह करीब 8 बजे अचानक टूटकर एक घर पर गिर गया। बिजली के तारों से महज कुछ दूरी पर गिरे पोल से हड़कंप मच...

जाटवपुरा में घर पर गिरा बिजली का पोल, बड़ा हादसा टला
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 20 Jul 2019 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

जाटवपुरा में शनिवार को बड़ा हादसा बाल-बाल टल गया। बिजली का जर्जर पोल सुबह करीब 8 बजे अचानक टूटकर एक घर पर गिर गया। बिजली के तारों से महज कुछ दूरी पर गिरे पोल से हड़कंप मच गया। दहशत में कई घरों से लोग बाहर भाग निकले। उस समय बिजली होने की वजह से घरों में करेंट दौड़ने की आशंका से लोग सिहर उठे। गनीमत रही कि खंभ तार से दूर गिरा और करेंट नहीं उतरा। सूचना मिलने पर बिजली विभाग की टीम दोपहर में मौके पर पहुंची और तार उतारकर खंभे को दोबारा खड़ा किया।

शहर में कई इलाकों में बिजली के तार और खंभे जर्जर हो चुके हैं। जाटवपुरा में रहने वाले रहीस के घर के सामने का खंभा भी जर्जर था। कई बार इलाके के लोगों ने इसकी सूचना बिजली निगम के अधिकारियों को भी दी थी। शनिवार की सुबह करीब 8 बजे अचानक खंभा टूट गया और रहीस के घर पर जा गिरा। खंभे के नीचे आकर दबाव के चलते कई तार भी टूट गए। उस समय बिजली की सप्लाई चल रही थी। जैसे ही खंभा गिरा, चिंगारी निकली और तेज आवाज हुई। लोग दहशत में चीखते-चिल्लाते बाहर निकल आए। खंभा गिरने से इलाके की बिजली कट गई। सूचना मिलने के बाद दोपहर में बिजली निगम के कर्मचारी शटडाउन लेकर वहां पहुंचे और खंभा सही किया। तब जाकर इलाके की आपूर्ति बहाल हो सकी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें