class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस पर पथराव से कोच का शीशा टूटा, कई यात्री घायल

काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस पर पथराव, कोच के शीशा टूटे

काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस पर कुछ खुराफातियों ने मिलक के पास पथराव कर दिया। कोच बी-3 पर पथराव में कोच की खिड़कियों के शीशे टूट गये। यात्रियों में कुछ पल के लिए खलबली मच गई। 3-4 यात्रियों के खिड़की के शीशे शरीर में चुभने से खून बहने लगा। रेलवे कंट्रोल को सूचना दी गई। बरेली जंक्शन पर गाड़ी पहुंचने पर आरपीएफ ने यात्रियों के बयान दर्ज किये। रामपुर सेक्शन की आरपीएफ मौके पर पहुंची। खुराफाती भागने में सफल रहे।

रेल सूत्रों के मुताबिक, शनिवार की शाम करीब 5:00 बजे काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस मिलक से बरेली की ओर आ रही थी। मिलक आउटर से निकलते ही कुछ खुरापतियों ने अचानक ट्रेन पर पत्थराव कर दिया। कोच बी -3 में पत्थर लगने से खिड़कियों के शीशे टूट गए। खिड़कियों का शीशा टूट कर कई यात्रियों के शरीर में चुभ गया। इसको लेकर कोच में अफरा-तफरी जैसा माहौल हो गया। यात्रियों ने टीटी को सूचना दी। इसके बाद कंट्रोल को बताया गया। मिलक रामपुर सेक्शन की आरपीएफ- जीआरपी टीम मौके पर पहुंची। घटना स्थल से आरोपी भाग गए। शाम करीब 6:15 बजे बरेली जंक्शन पर एक्सप्रेस पहुंची।

यहां आरपीएफ ने बी-3 कोच में यात्रियों से घटना के बारे में जानकारी ली। कुछ यात्रियों के बयान दर्ज किए। इसके बाद रेलवे कंट्रोल रूम और रेलवे बोर्ड तक इसके बारे में रिपोर्ट सूचित की गई। रामपुर आरपीएफ थाने की टीम खुराफातियों की तलाश में गठित कर दी गई है। मिलक, रामपुर की जीआरपी टीमें भी लगा दी गई हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kashi Vishwanath Express stone pellet, broken glass mirrors
गोबर फेंकने की इतनी महंगी सजा मिली कि हो गए सब हैरान घने कोहरा में ट्रक और ट्रैक्टर की भिडंत, कई घायल