ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशझोलाछाप ने नशीला इंजेक्शन लगाकर दुकान मालिक से कुकर्म

झोलाछाप ने नशीला इंजेक्शन लगाकर दुकान मालिक से कुकर्म

एक झोलाछाप ने बुखार की दवा लेने आये दुकान मालिक को नशीला इंजेक्शन लगा दिया। फिर बेहोशी की हालत में उसके साथ कुकर्म कर वीडियो बना लिया। इसके बाद...

झोलाछाप ने नशीला इंजेक्शन लगाकर दुकान मालिक से कुकर्म
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 15 Jun 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

एक झोलाछाप ने बुखार की दवा लेने आये दुकान मालिक को नशीला इंजेक्शन लगा दिया। फिर बेहोशी की हालत में उसके साथ कुकर्म कर वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो वायरल कर दिया। मामले की शिकायत भोजीपुरा थाना पुलिस से की गई। आरोपी क्लीनिक बंद कर भाग गया है। पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

भोजीपुरा में घंघोरा घंघोरी के रहने वाले एक युवक ने बताया कि बिथरी चैनपुर का रहने वाला झोलाछाप उर्फ हसमत उर्फ हारून ने उसकी दुकान किराये पर ली थी। वह वहां अपनी प्रैक्टिस कर रहा था। दो अप्रैल 2021 को हारून ने आने जाने के लिए उसकी बाइक 50 हजार में खरीदी। दो-तीन दिन में रुपये देने की बात की लेकिन नहीं दिये। इसके बाद एक दिन उसे बुखार आ गया। वह बुखार की दवा लेने के लिए उसके क्लीनिक पर गया। आरोप है कि झोलाछाप ने नशीला इंजेक्शन लगाकर उसके साथ कुकर्म किया और अश्लील वीडियो बना ली। रुपये मांगने पर उसने वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी। अब वह दुकान पर कब्जा करने की कोशिश में लगा है। पीड़ित ने इसकी शिकायत थाना पुलिस से की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

कुकर्म के वीडियो की जांच कर भोजीपुरा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये हैं। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

रोहित सिंह साजवान, एसएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें