ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबीडीए चौकीदार ने किया आईसक्रीम पार्लर में छात्र से कुकर्म

बीडीए चौकीदार ने किया आईसक्रीम पार्लर में छात्र से कुकर्म

बीडीए के एक चौकीदार ने ऑफिस के नीचे आइसक्रीम पार्लर के मालिक के बेटे के साथ कुकर्म किया। विरोध पर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। थाना प्रेमनगर में आरोपी चौकीदार के खिलाफ...

बीडीए चौकीदार ने किया आईसक्रीम पार्लर में छात्र से कुकर्म
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 20 Nov 2018 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बीडीए के एक चौकीदार ने ऑफिस के नीचे आइसक्रीम पार्लर के मालिक के बेटे के साथ कुकर्म किया। विरोध पर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। थाना प्रेमनगर में आरोपी चौकीदार के खिलाफ कुकर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना पुलिस ने छात्र का मेडिकल परीक्षण कराया है।

प्रियदर्शिनीनगर में बीडीए ऑफिस के नीचे वाडीलाल का आइसक्रीम पार्लर है। मंगलवार सुबह करीब सात बजे पार्लर मालिक का बेटा दुकान खोलने आया था। वह शहर के एक कॉलेज से बीकॉम कर रहा है। छात्र ने बताया कि वह दुकान में था। इसी दौरान बीडीए का चौकीदार मोईन वहां आ गया। उस वक्त मार्केट की अन्य दुकानें बंद थीं। वह आइसक्रीम पार्लर में घुस गया। छात्र के साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध पर जान से मारने की धमकी दी। डर की वजह से छात्र सहम गया। जिस पर उसने छात्र के साथ कुकर्म किया। छात्र के चीखने पर आरोपी फरार हो गया। छात्र ने मामले की सूचना अपने घरवालों को दी। इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। छात्र की ओर से थाना प्रेमनगर में मोईन के खिलाफ कुकर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर प्रेमनगर बलवीर सिंह ने बताया कि छात्र का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें