ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशजाम का झाम: हर तरफ वाहनों की कतार

जाम का झाम: हर तरफ वाहनों की कतार

सड़कों पर चल रहे निर्माण कार्यों की वजह से शहर की जनता को जाम से जूझना पड़ रहा है। गुरुवार को जंक्शन हनुमान मंदिर के सामने दोपहर में ऐसा जाम लगा कि...

जाम का झाम: हर तरफ वाहनों की कतार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 01 Dec 2022 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़कों पर चल रहे निर्माण कार्यों की वजह से शहर की जनता को जाम से जूझना पड़ रहा है। गुरुवार को जंक्शन हनुमान मंदिर के सामने दोपहर में ऐसा जाम लगा कि 112 नंबर पुलिस को पहुंचना पड़ा। यहां ऑटो और ई-रिक्शा वाले सड़क पर खड़े हो जाते हैं। सड़क ब्लॉक हो जाती है। डेलापीर, कोहाड़ापीर, ईसाइयों की पुलिया और किला क्रासिंग पर भी जाम की समस्या पूरे दिन रही।

जंक्शन के पास जाम की बड़ी समस्या सुभाषनगर थाने के सामने से आने वाले ट्रक हैं। रेलवे की यहां लोडिंग साइड है। इसलिए कैंट से होकर ट्रक सुभाषनगर थाना रोड को निकलते हैं। यहां स्टेशन रोड पुलिस चौकी के सामने तक ऑटो और ई-रिक्शा वाले आधी सड़क घेर कर खड़े होते हैं। इससे जाम स्वर्ण टावर होटल तक लग गया। जाम में जंक्शन आने वाले कई अधिकारियों की गाड़ियां भी फंस गईं। किसी ने 112 पर सूचना दे दी। पुलिस की एक गाड़ी पहुंची। सड़क किनारे खड़े ऑटो और ई-रिक्शा भगाए गए, तब कहीं ट्रैफिक व्यवस्था पटरी पर आई। इसके बाद पुलिस तैनात कर दी गई।

डेलापीर-100 फुटा रोड पर खुदाई करा दी गई। पाइप लाइन डाली जा रही है। इसलिए यहां भी पूरे दिन जाम की समस्या बनी रही। ईसाइयों की पुलिया-गांधी उद्यान रोड पर जाम की समस्या थी। सेटेलाइट पुल के नीचे तक बार-बार जाम लग रहा था। श्यामगंज चौराहा-गंगापुर रोड पर भी जाम लगा। लालफाटक पर तो हर चार मिनट में जाम की समस्या हो रही है। यहां 100 मीटर की दूरी पर दो रेल क्रासिंग हैं। एक क्रासिंग खुलती है तो एक बंद होती है। चौपुला पर जाम न लगे, इसलिए बदायूं रोड का ट्रैफिक लालफाटक से ही अधिक निकलता है। हालांकि अब ओवरब्रिज की एक लेन शुरू होने से जाम की समस्या फाटक पर काफी कम हो जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।