ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशडूबते जहाज में बुद्धिमान लोग नहीं बैठते: त्रिवेंद्र रावत

डूबते जहाज में बुद्धिमान लोग नहीं बैठते: त्रिवेंद्र रावत

विरोधी दलों के नेताओं के भाजपा में शामिल होने की उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वजह बताई। कहा, डूबते जहाज में कोई बुद्धिमान...

डूबते जहाज में बुद्धिमान लोग नहीं बैठते: त्रिवेंद्र रावत
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीTue, 27 Feb 2024 01:30 PM
ऐप पर पढ़ें

विरोधी दलों के नेताओं के भाजपा में शामिल होने की उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वजह बताई। कहा, डूबते जहाज में कोई बुद्धिमान नहीं बैठना चाहता। सर्किट हाउस में हिन्दुस्तान से बात करते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि भाजपा मजबूत पार्टी है। बसपा और दूसरे विपक्षी दल अपनी गलत नीतियों के चलते समाप्त होने के कगार पर हैं। विपक्षी पार्टियों के समझदार नेता भाजपा की नीतियों को अपना रहे हैं।
त्रिवेंद्र सिंह रावत 24 फरवरी को तीन दिवसीय दौरे पर बरेली आए थे। सोमवार को त्रिवेंद्र रावत का बरेली क्लस्टर का दौरा समाप्त हो गया। सर्किट हाउस में रावत ने भाजपा की नीतियों के बारे में खुलकर बात की। कहा 10 साल में भाजपा सरकार ने देश के विकास में बहुत काम किया है। एक्सप्रेस-वे और हाईवे का एक नेटवर्क तैयार हुआ है। रेलवे लाइन बिछाई गईं हैं। हवाई सफर आम आदमी की जद में आ गया है। स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हुईं हैं। गरीबों को बिजली-पानी, रसोई गैस और अनाज मुहैया कराया गया है। किसानों को एमएसपी का लाभ दिया जा रहा है। महिलाओं का सम्मान बढ़ा है। यूपी में और अधिक प्रभावी ढंग से योजनाओं को लागू किया गया है। कानून का राज है। अब किसी गुंडे की हिम्मत नहीं की बहन-बेटियों की ओर गलत नजर से देख सके। सरकार की कल्याणकारी नीतियों का लाभ लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिलेगा। रावत ने पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार पर निशाना साधा। कहा,पश्चिम बंगाल में कानून और व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है। संदेशखली की घटना बहुत ही गंभीर है। टीएमसी इंडिया गठबंधन में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है। इस घटना से इंडिया गठबंधन की नीतियों का अंदाजा लगाया जा सकता है। स्वार्थ के लिए सभी नितिहीन दल इंडिया गठबंधन में शामिल हो गए हैं। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोकसभा चुनाव में सरकार के कामकाज के आधार पर 400 से अधिक सीटें जीतने का दावा भी किया। इस मौके पर भाजपा नेता देवेंद्र जोशी भी मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें