ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशइस स्कूल में मार्कशीट के बदले मांगे जा रहे दस हजार रुपये

इस स्कूल में मार्कशीट के बदले मांगे जा रहे दस हजार रुपये

बहेड़ी क्षेत्र के दर्जन भर छात्रों ने डीआईओएस से मार्कशीट के बदले दस दस हजार रुपये मांगे जाने की शिकायत की है। डीआईओएस ने मामले में जांच के आदेश किए...

इस स्कूल में मार्कशीट के बदले मांगे जा रहे दस हजार रुपये
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 04 Aug 2018 12:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बहेड़ी क्षेत्र के दर्जन भर छात्रों ने डीआईओएस से मार्कशीट के बदले दस दस हजार रुपये मांगे जाने की शिकायत की है। डीआईओएस ने मामले में जांच के आदेश किए हैं।

मामला दयानंद उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रम्पुरा शेरगढ़ का है। छात्र यश, पूजा मौर्या, अभिषेक शाक्य, आकाश सैनी, दीपक माथुर, शिवम कुमार, सजल चौहान, सुनील कुमार, दिनेश मौर्या, डेविड, चंद्रमोहन आदि ने यह शिकायत की है। छात्रों का कहना है कि उन्होंने वर्ष 2017-18 में रेगुलर छात्र के रुप में हाईस्कूल की परीक्षा पास की थी। इसके बाद वो लोग जब मार्कशीट लेने गए तो प्रबंधक अनुज शर्मा और शिव प्रकाश ने मार्कशीट देने से मना कर दिया। प्रबंधक ने कहा कि हमने तुम लोगों को बोर्ड परीक्षा की कॉपियां सही करवा कर पास कराया है। जब तक 10-10 हजार रुपये नहीं दोगे तब तक मार्कशीट नहीं दी जाएगी। कुछ छात्रों को मार्कशीट के लिए घर भी बुलाया गया। जब अभिभावक गए तो उनसे भी पैसे मांगे गए। वहीं प्रबंधक ने आरोपों से इंकार किया है। प्रबंधक अनुज ने कहा कि सभी बच्चों को मार्कशीट दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें