ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरात में घूम-घूम कर बरेली में ज़रूरतमंदों को नगरायुक्त ने बांटे कंबल

रात में घूम-घूम कर बरेली में ज़रूरतमंदों को नगरायुक्त ने बांटे कंबल

दिसंबर माह शुरू होने के साथ ही कड़ाके की ठंड ने दस्तक दे दी थी और ठंडक का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। सर्द हवाओं के कारण ठंडक काफी बढ़ चुकी है। लोगों को ठंड से बचाने के लिए नगर आयुक्त सैमुअल पॉल एन...

रात में घूम-घूम कर बरेली में ज़रूरतमंदों को नगरायुक्त ने बांटे कंबल
कार्यालय संवाददाता,बरेलीSat, 14 Dec 2019 12:24 PM
ऐप पर पढ़ें

दिसंबर माह शुरू होने के साथ ही कड़ाके की ठंड ने दस्तक दे दी थी और ठंडक का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। सर्द हवाओं के कारण ठंडक काफी बढ़ चुकी है। लोगों को ठंड से बचाने के लिए नगर आयुक्त सैमुअल पॉल एन ने रात भर घूम कर जरूरतमंदों को कंबल बांटे हैं। ऐसा पहली बार हुआ जब नगर निगम के अधिकारी रात में रेलवे जंक्शन, रोडवेज बस स्टैंड, रैनबसेरा आदि जगह गए कड़ाके की ठंड के बीच कुछ ऐसा भी  तबके के लोग हैं जिनके पास ठंड से बचाव के लिए साधन उपलब्ध नहीं है।

उन्हीं को सहायता पहुंचाने के उद्देश्य से बीती रात नगरायुक्त ने रात में निकल कर घूम घूम कर बेसहारा व जरूरतमंद लोगों की तलाश की और उन्हें कंबल देकर राहत पहुंचाने का कार्य किया। नगरायुक्त ने कंबल वितरण का सिलसिला बरेली जंक्शन से शुरू किया। इसके बाद बस स्टेशन, सिटी रेलवे स्टेशन, रैन बसेरा, जिला चिकित्सालय व जिला महिला चिकित्सालय में जाकर जरूरतमंदों को कंबल दिए।
मुख्य अभियंता संजय चौहान ने बताया कि रात को शहर के तमाम जगहों पर नगर आयुक्त ने जाकर जरूरतमंदों को कंबल वितरण किए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें