ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगैस पाइप लाइन डालने के नाम पर रातों-रात खोद डाली पक्की सड़क, खड़ंजे

गैस पाइप लाइन डालने के नाम पर रातों-रात खोद डाली पक्की सड़क, खड़ंजे

गैस पाइप लाइन डालने के नाम पर पक्के सड़क, खड़ंजों को रातों-रात खोद दिया गया है, सड़कों की खुदाई बिना अनुमति की गई। पार्षद अतुल कपूर ने जब खुदाई का विरोध किया तो ठेकेदार ने नगर निगम के इंजीनियरों की...

गैस पाइप लाइन डालने के नाम पर रातों-रात खोद डाली पक्की सड़क, खड़ंजे
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 05 Aug 2020 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

गैस पाइप लाइन डालने के नाम पर पक्के सड़क, खड़ंजों को रातों-रात खोद दिया गया है, सड़कों की खुदाई बिना अनुमति की गई। पार्षद अतुल कपूर ने जब खुदाई का विरोध किया तो ठेकेदार ने नगर निगम के इंजीनियरों की पोल पट्टी खोल दी। इंजीनियरों के नाम बताकर खुदाई करने वाली लेबर विरोध होते ही वहां से भाग निकली। फिलहाल लोगों ने सड़क खुदाई का काम रूकवा दिया है।

पार्षद अतुल कपूर का कहना है कि बीडीए आवास के सामने अवध प्लाजा वाली गली में गैस पाइप लाइन डालने वाली कंपनी पिछले काफी समय से गड्ढा खोदकर पाइप लाइन डालने का कार्य कर रही है। कंपनी के ठेकेदारों से जब सड़क खुदाई की अनुमति नगर निगम से ली गई इस बारे में पूछा तो वो इंजीनियरों का नाम लेकर बात करते रहे। इंजीनियरों का नाम लेकर ही पाइप लाइन डालने का कार्य किया गया था। अब गड्ढा खोदकर गलियों में गैस पाइपलाइन डालना कंपनी ने शुरू किया है। उन्होंने बताया कि ठेकेदार के पास नगर निगम से सड़क खुदाई की कोई अनुमति नहीं थी। इस क्षेत्र में कंपनी ने काफी रोड तक खुदाई कर दी है, जिससे क्षेत्रीय लोग नाराज हैं। तमाम लोगों ने इस मामले की शिकायत नगर निगम में की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें