ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशजमीनी विवाद में मां के सामने बड़े ने छोटे भाई को गोली से उड़ाया

जमीनी विवाद में मां के सामने बड़े ने छोटे भाई को गोली से उड़ाया

सिरौली थानाक्षेत्र के गांव नबाबपुरा खुर्द में ननिहाल में रह रहे युवक ने जमीन के विवाद में कहासुनी के बाद अपने बड़े भाई के सीने में दो गोलियां दाग दी।...

जमीनी विवाद में मां के सामने बड़े ने छोटे भाई को गोली से उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 22 Sep 2021 03:32 AM
ऐप पर पढ़ें

सिरौली थानाक्षेत्र के गांव नबाबपुरा खुर्द में ननिहाल में रह रहे युवक ने जमीन के विवाद में कहासुनी के बाद अपने बड़े भाई के सीने में दो गोलियां दाग दी। हत्या करने के बाद वह दो घंटे तक गांव में घूमकर अपनी करतूत लोगों को बताता रहा। इसके बाद जब पुलिस पहुंची तो वह भाग गया। बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस घटना के दो घंटे बाद मौके पर पहुंची, तो आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मौके से आला कत्ल तंमचा भी बरामद किया है।

मृतक की पत्नी फिरदौस की तहरीर पर पुलिस ने शाने आलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बताया गया कि शाहबाद तहसील के गांव ढकिया निवासी बाबू आलम (45) और उसके छोटे भाई शाने आलम के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को चलते करीब दो साल पहले शाने आलम नवाबपुरा खुर्द में ननिहाल में अपनी मां के साथ जाकर रहने लगा। इसके बाद भी दोनों के बीच विवाद चलता रहा। मंगलवार दोपहर ढकिया से बड़ा भाई बाबू आलम गांव नबाबपुरा खुर्द पहुंचा गया। वहां दोनों भाइयों के बीच कहासुनी हो गई और मां रहीसन दोनों में बीच-बचाव का प्रयास कर रही थी। कहासुनी बढ़ने पर शाने आलम तमंचा निकाल लाया और उसने बड़े भाई बाबू आलम के सीने में दो गोली उतार दी। सिरौली इंस्पेक्टर केके वर्मा ने बतया कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें