ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअवैध वेंडरों ने चेन पुलिंग कर आउटर पर रोकी अंधेरे में गाड़ी, यात्रियों में मची चीख पुकार

अवैध वेंडरों ने चेन पुलिंग कर आउटर पर रोकी अंधेरे में गाड़ी, यात्रियों में मची चीख पुकार

अवैध वेंडरों की गाड़ियों में बढ़ती सक्रियता यात्रियों को मुसीबत बनने लगी है। रात को वेंडर चेन पुलिंग करके गाड़ियों को रोक लेते हैं। ऐसा ही बुधवार की सुबह चार बजे हुआ। बिलपुर स्टेशन के आउटर पर अवैध...

अवैध वेंडरों ने चेन पुलिंग कर आउटर पर रोकी अंधेरे में गाड़ी, यात्रियों में मची चीख पुकार
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीWed, 22 Aug 2018 01:43 PM
ऐप पर पढ़ें

अवैध वेंडरों की गाड़ियों में बढ़ती सक्रियता यात्रियों को मुसीबत बनने लगी है। रात को वेंडर चेन पुलिंग करके गाड़ियों को रोक लेते हैं। ऐसा ही बुधवार की सुबह चार बजे हुआ। बिलपुर स्टेशन के आउटर पर अवैध वेंडरों ने गाड़ी को चेन पुलिंग करके अंधेरे में रोक लिया। किसी बात को लेकर वेंडरों में झगड़ा हुआ। शोर शराबा सुनकर यात्री समझे ट्रेन में लुटेरे घुस गए हैं। फिर तो चीख पुकार मच गई। तभी वेंडर फरार हो गए। काफी देरी से गाड़ी रवाना हो सकी। इसके कारण दिल्ली की ओर जाने वाली कई गाड़ियां प्रभावित हुईं।

बिलपुर रेलवे स्टेशन सूत्रों के मुताबिक, गुवाहाटी से दिल्ली  को एक्सप्रेस जा रही थी। बुधवार की सुबह चार बजे का समय था। आउटर पर गाड़ी पहुंची, तभी वेंडरों ने चेन पुलिंग करके रोक लिया। आउटर पर अंधेरा था। 70 फीसदी यात्री सो रहे किसी बात को लेकर वेंडरों में झगड़ा होने लगा। वेंडरों में इस बात पर झगड़ा हुआ कि बिलपुर में नहीं पीतांबरपुर स्टेशन पर चेन पुलिंग करेंगे। जब अधिक शोरशराबा हुआ तो यात्री जाग गए। यात्रियों ने समझा लुटेरे घुस आए हैं। फिर तो सभी कोचों में चीख पुकार मच गई। तभी वेंडर भाग गए। स्टेशन से रेल कर्मचारी और सुरक्षा कर्मी पहुंचे। 20 से 25 मिनट तक ट्रेन को रोका गया। गुवाहटी एक्सप्रेस के पीछे से आ रही सप्तक्रांति एक्सप्रेस, अर्चना एक्सप्रेस व गरीबरथ एक्सप्रेस आदि ट्रेनों को बिलपुर में रोक रोककर गुजारा गया। वेंडर आयेदिन गाड़ियों के संचालन में रात को बाधा बनते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें