ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअवैध सम्बंधों में बाधा बनी पत्नी को मारकर तालाब में फेंका

अवैध सम्बंधों में बाधा बनी पत्नी को मारकर तालाब में फेंका

अवैध सम्बंधों में बाधा बनी पत्नी की उसके पति ने गला दबा कर हत्या कर दी। बाद में उसने उसके शव को कपड़े में बांध कर गांव के पास में ही स्थित तालाब में...

अवैध सम्बंधों में बाधा बनी पत्नी को मारकर तालाब में फेंका
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 12 Jun 2021 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

अवैध सम्बंधों में बाधा बनी पत्नी की उसके पति ने गला दबा कर हत्या कर दी। बाद में उसने उसके शव को कपड़े में बांध कर गांव के पास में ही स्थित तालाब में फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे ले पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया। पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। घटना की रिपोर्ट मृतका के भाई की ओर से उसके पति के खिलाफ थाना नवाबगंज में दर्ज करायी गयी है।

सिजौलिया गांव का मैकूलाल पम्पिंग सेट के बोरिंग करने का कार्य करता है। उसका विवाह 22 वर्ष पूर्व कस्बा सेंथल के देवीदास की बेटी जशोदा 40 वर्ष के साथ हुआ था। जिससे उसके दो बेटे दीपक 16, अजय 13 व बेटी प्रियंका हैं। कुछ समय पूर्व उसके एक महिला से अवैध सम्बंध हो गए। जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को हुई तो उसने इसका विरोध शुरु कर दिया। जिसे लेकर दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लगा। जिससे गुस्साए पति ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। गुरुवार की रात वह पत्नी को बहाने से खेत पर ले गया। जहां उसने उसकी गला दबा कर हत्या करने के बाद उसके शव को उसकी साड़ी में पत्थर से बांध कर गांव के पास ही स्थित तालाब में फेंक दिया।

बेटी के अचानक घर से लापता होने की सूचना शुक्रवार को उसके पिता देवीदास को मिली तो वह अपने परिजनों के साथ उसके पति से पूछताछ की तो वह उनसे झगड़े पर उतारु हो गया। जिससे परेशान मृतका के पिता ने पुलिस से शिकायत कर बेटी की हत्या कर उसे शव को छुपाने की आशंका जतायी। मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले उससे पूछताछ शुरु कर दी। लेकिन उसने पुलिस को सच नहीं बताया। शनिवार की सुबह ग्रामीणों ने गांव के पास स्थिति तालाब में उसका शव उतराता हुआ देखा। जिसकी सूचना मिलने पर उसके मायके वाले चेयरमैन सेंथल कम्बर एजाज शानू के साथ मौके पर पहुंचे और शव की पहचान कर पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया। उसके बेटो और बेटियों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस उसके पति से पूछताछ कर रही है। घटना की रिपोर्ट मृतका के भाई कंधईलाल की ओर से थाना नवाबगंज में दर्ज करायी गयी है।

घर में मां को न देख बेटे शुरु की खोजबीन

मृतका जशोदा देवी गुरुवार की रात अपने बेटों और बेटी के साथ घर में सोई थी। सुबह जब उनका बेट दीपक जागा तो उसने घर में मां को नहीं देखा। जिस पर उसने उसे आस पड़ोस में तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। जिससे परेशान बेटे ने लाईखेड़ा गांव में रहने वाले अपने मौसा व सेंथल में रहने वाले अपने नाना को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने भी उसे तलाशा लेकिन उसका कोई पता नहीं हुआ। तब उन्हें उसके पति पर हत्या का शक हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें