ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहिन्दुस्तान ने चेताया तो पुलिस ने फटकारी लाठी, सड़क से हटाई भीड़

हिन्दुस्तान ने चेताया तो पुलिस ने फटकारी लाठी, सड़क से हटाई भीड़

शहर में बेवजह खुली दुकानों और उमड़ती भीड़ को लेकर हिन्दुस्तान की खबरों का साफ असर दिखा है। सोमवार को पुलिस-प्रशासन ने सुबह से ही बाजार में सख्ती कर दी। बेवजह घूम रहे लोगों को लठिया कर घरों में भेजा...

हिन्दुस्तान ने चेताया तो पुलिस ने फटकारी लाठी, सड़क से हटाई भीड़
बरेली, वरिष्ठ संवाददाताMon, 30 Mar 2020 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में बेवजह खुली दुकानों और उमड़ती भीड़ को लेकर हिन्दुस्तान की खबरों का साफ असर दिखा है। सोमवार को पुलिस-प्रशासन ने सुबह से ही बाजार में सख्ती कर दी। बेवजह घूम रहे लोगों को लठिया कर घरों में भेजा गया। बाजार को भी 12 बजे तक बन्द करवा दिया गया। 

लॉकडाउन के बाद भी बरेली के बाजारों में भीषण जाम लग रहा था। हिन्दुस्तान ने सोमवार के अंक में लोकडाउन की पोल खोलती हुई खबर प्रकाशित की। इसका तत्काल असर हुआ। जो लोग अभी भी लॉकडाउन का मजाक बना रहे थे, उनको पुलिस ने सही सबक सिखाया। सुबह सात बजे से ही शाहमतगंज बाजार में पुलिस सक्रिय हो गई।

पुलिस ने जाम लगाने वाले ठेला और रिक्शा चालकों को बाहर खदेड़ दिया। जिन दुकानों पर ज्यादा भीड़ खड़ी थी उनको भी बंद करवा दिया गया। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना कराने वाले दुकानदारों को भी पुलिस ने जमकर लताड़ा। पुलिस के लाठी फटकारते ही बाजार में भीड़ कम होने लगी। 

8.30 बजे से ही बन्द कराई दुकानें

भीड़ को कम करने के लिए पुलिस ने 8:30 बजे से ही दुकानों को बंद कराना शुरू करा दिया। 12 बजे तक शहर में इक्का-दुक्का दुकानें ही खुली रह गईं। मुख्य बाजारों और सड़कों पर भीड़ को नियंत्रित करने के बाद पुलिस ने गली मोहल्लों की भी दुकानों को बंद कराया।

बन्द कराने होंगे पान-गुटके के खोखे

सुभाष नगर में कोरोना पॉजीटिव केस मिलने के बाद बरेली के लोग लॉकडाउन को लेकर कुछ गंभीर हुए हैं। हालांकि अभी भी बहुत से लोग मानने को तैयार नहीं हैं। इन पर और सख्ती की जरूरत है। सोमवार को ही कई पान और गुटके के खोखे खुले मिले। इन पर भीड़ भी आती रही। पुलिस प्रशासन को इन्हें भी तत्काल बंद कराना होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें