ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबिना तलाक दिये पति ने कर ली दूसरी शादी, विरोध पर मारपीट

बिना तलाक दिये पति ने कर ली दूसरी शादी, विरोध पर मारपीट

बिना तलाक दिये पति ने दूसरी शादी कर ली और उसका विरोध करने पर मारपीट की गई। वहीं बेहोशी की हालत में पुलिस को पीड़िता आपबीती नहीं सुना पाई और सिर्फ...

बिना तलाक दिये पति ने कर ली दूसरी शादी, विरोध पर मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSat, 23 Oct 2021 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बिना तलाक दिये पति ने दूसरी शादी कर ली और उसका विरोध करने पर मारपीट की गई। वहीं बेहोशी की हालत में पुलिस को पीड़िता आपबीती नहीं सुना पाई और सिर्फ मारपीट में ही सुभाषनगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। अब पीड़िता ने छेड़छाड़ व बिना तलाक के दूसरा विवाह करने की धारा बढ़ाने की मांग सुभाषनगर पुलिस से की है।

सुभाषनगर थाना क्षेत्र की पीड़िता ने बताया कि उसका विवाह 25 मई 2010 को थाना क्षेत्र के ही रहने वाले एक युवक से हुआ था। लगभग छह साल पहले ही दहेज की मांग को लेकर विवाद हुआ और दोनों के बीच तालाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। इसी दौरान पता चला कि उसके पति ने तलाक के बिना दूसरी शादी कर ली है और 22 अक्टूबर को वह इस मामले की जानकारी लेने के लिये अपनी ससुराल पहुंच गई। आरोप है कि ससुरालियों ने उसपर हमला कर दिया और मारपीट की। वहीं आरोपी देवर ने उसके साथ अश्लील हरकते की। वहीं आस पास के लोगों ने आरोपियों से उसे बचाया। मारपीट की वजह से वह बेहोश हो गई और उसकी एक साथी बेहोशी की हालत में ही सुभाषनगर थाने लेकर पहुंची। जिसको पूरे मामले की जानकारी नहीं थी और बेहोशी की हालत में पीड़िता भी कुछ नहीं बता पाई। जिसके कारण पुलिस द्वारा पति समेत पांच ससुरालियों पर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई। वहीं शनिवार को थाने पहुंच कर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कहते हुए धारा बढ़ाने की मांग की है। पुलिस ने जांच के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करने को कहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें