ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: चाय मीठी होने पर पति ने दिया तलाक, पुलिस से नहीं मिली मदद

यूपी: चाय मीठी होने पर पति ने दिया तलाक, पुलिस से नहीं मिली मदद

चाय मीठी होने पर नाराज शौहर ने बीवी से तलाक तलाक-तलाक बोलकर सारे रिश्ते खत्म कर दिए। जब पीड़िता की पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो उसने मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी से मदद की गुहार लगाई...

यूपी: चाय मीठी होने पर पति ने दिया तलाक, पुलिस से नहीं मिली मदद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,बरेलीSun, 12 Aug 2018 08:43 AM
ऐप पर पढ़ें

चाय मीठी होने पर नाराज शौहर ने बीवी से तलाक तलाक-तलाक बोलकर सारे रिश्ते खत्म कर दिए। जब पीड़िता की पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो उसने मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी से मदद की गुहार लगाई है। 

रोहली टोला की नूरी अफ्शा का निकाह मोहल्ले के ही रिजवान के साथ 12 अप्रैल 2017 को हुआ था। निकाह के बाद से ही छोटी-छोटी बातों को लेकर दोनों के बीच अनबन होने लगी थी। आरोप है कि दहेज की मांग की जा रही थी। डिमांड पूरी न होने पर पीड़िता के साथ मारपीट शुरू कर दी गई। पीड़िता का आरोप है कि कई बार मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। परिवार ने बिचौलियों को साथ लेकर समझौता कर फिर से ससुराल भेज दिया। 

नूरी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह जब चाय लेकर गई तो रिजवान चाय में शक्कर ज्यादा होने की बात कहकर गाली देने लगा। तीन बार तलाक-तलाक-तलाक बोल दिया। इसके बाद कमरे में बंद कर चले गए। पड़ोसन महिला ने कमरे का दरवाजा खोला। इसके बाद नूरी ने चाची गुड्डी को फोन पर मामले की जानकारी दी। पीड़िता ने बताया कि सूचना मिलने पर भाई सुहान मिलने आया। भाई ने रो रही बहन को चुप कराया। 

तीन तलाक विधेयक पारित नहीं होने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार: बीजेपी

नूरी ने बताया कि जब वह अपना सामान रख रही थी तो रिजवान ने 100 नंबर डायल कर पुलिस बुला ली। भाई को चोर बताकर गिरफ्तार करा दिया। पुलिस भाई को बारादरी थाना ले गई। वहां जाकर नूरी ने पुलिस को सच्चाई बताई। परिवार के बाकी लोग भी वहां पहुंच गए। रिजवान के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई मगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। इसके बाद नूरी ने मेरा हक फाउंडेशन की फरहत नकवी से मदद मांगी है। 

फरहत नकवी ने बताया कि पीड़िता के साथ उसका शौहर पहले से मारपीट करता आ रहा था। शुक्रवार को चाय मीठी हो जाने पर वो नाराज हो गया और तलाक दे दिया। पीड़िता इंसाफ के लिए लड़ाई लड़ रही है इसलिए हमारा संगठन उसकी मदद करेगा।  

पहले रेप, फिर निकाह कर दिया तीन तलाक, हलाला के बाद भी पत्नी को ठुकराया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें