Husband did not work, woman gave divorce - काम नहीं करता था पति, महिला ने दे दिया तलाक DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काम नहीं करता था पति, महिला ने दे दिया तलाक

अनपढ़ महिला ने शिक्षित पति को तलाक दे दिया। पति ने उसे मनाने की कोशिश की। लेकिन महिला उसके साथ रहने को राजी नहीं हुई। महिला दहेज का सामान ससुराल से लेकर मायके चली गई। इस मामले की क्षेत्र में दिन भर चर्चा रही।

कस्बा के पड़ोसी गांव के स्नातक युवक की शादी तहसील क्षेत्र में स्थित कस्बा की युवती से पांच माह पहले हुई थी। युवती अनपढ़ है। गत दिनों जेठानी से हुए विवाद के बाद महिला मायके चली गई। महिला के मायके जाने के बाद पति ने उसकी कोई सुध नहीं ली। इससे उनके बीच दूरियां बढ़ गईं।

गत दिनों पति ने महिला को घर आने को फोन किया। लेकिन महिला ने मना कर दिया। गत दिवस महिला मायके वालों को साथ लेकर गांव पहुंची। वह पति के घर न जाकर परचित के घर जाकर बैठ गई। महिला ने पति को तलाक दे दिया। पति ने उसे मनाने की कोशिश की। लेकिन वह पति के साथ रहने को तैयार नहीं हुई। दोनों पक्षों की गांव के लोगों की मध्यस्ता में पंचायत हुई। महिला के रजामंद न होने पर पति ने भी उसे तलाक दे दिया। महिला दहेज का सामान गाड़ी में भर कर मायके लौट गई। ग्रामीणों ने बताया कि पति कोई काम नहीं करता है। इस मामले की पूरे दिन क्षेत्र में चर्चा रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Husband did not work, woman gave divorce