ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमकान के बैनामे के लिए महिला सिपाही को पति ने पीटा, दबाया गला

मकान के बैनामे के लिए महिला सिपाही को पति ने पीटा, दबाया गला

थाने में तैनात एक महिला सिपाही के मकान का बैनामा अपने नाम कराने के लिए उसका पति उससे आए दिन मारपीट करता है। गुरुवार को महिला सिपाही के पति ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर उसका गला दबाकर जान से मारने की...

मकान के बैनामे के लिए महिला सिपाही को पति ने पीटा, दबाया गला
हिन्दुस्तान टीम,बरेलीThu, 11 Jun 2020 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

थाने में तैनात एक महिला सिपाही के मकान का बैनामा अपने नाम कराने के लिए उसका पति उससे आए दिन मारपीट करता है। गुरुवार को महिला सिपाही के पति ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। जैसे तैसे उसके पिता और बेटे ने उसे बचाया। डायल-112 पुलिस महिला सिपाही के पति को पकड़कर थाने ले आई। घटना की तहरीर महिला सिपाही की ओर से थाना नवाबगंज में दी गई है।

कस्बे के राधा रानी कॉलोनी निवासी रूपदेई पुत्री जानकी प्रसाद का विवाह 22 फरवरी वर्ष 2011 को रेलवे में तैनात जनपद बुलंदशहर के थाना खानपुर के गांव जाडौल निवासी हरि गौड़ पुत्र राम औतार गौड़ के साथ हुआ था। रूपदेई थाना नवाबगंज में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। इन दिनों उनकी ड्यूटी कोर्ट में है। आरोप है कि विवाह के बाद से उसका पति दहेज के लिए आए दिन प्रताड़ित करता है। उसे एक बेटा भी हुआ। वर्ष 2018 को उसने कस्बे के राधा रानी कॉलोनी में अपने नाम एक प्लॉट खरीदकर मकान बनवा लिया। जिसमें वह अपने पिता और बेटे के साथ रहती है।

पति लालकुआं में रेलवे विभाग में तैनात है जिससे वह 15-20 दिनों में घर आता है। आरोप है कि पति उसके मकान का बैनामा अपने नाम कराने को आए दिन मारपीट करता है। गुरुवार को पति ने उसे बेल्ट से पीटा और गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। उसके पिता और भाई ने उसे बचाया। शोर शराबा सुनकर पड़ोस के लोग आए तो उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भागने लगा। सूचना पर पहुंची डायल-112 पुलिस उसे थाने ले आयी। घटना की तहरीर महिला कांस्टेबल ने पति के खिलाफ थाना नवाबगंज में दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें